close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTO: लंबे अरसे बाद नजर आए इरफान खान, चेहरा छुपाते एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट!

इरफान खान लंबे समय से अपने इलाज के चलते लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं...

PHOTO: लंबे अरसे बाद नजर आए इरफान खान, चेहरा छुपाते एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट!
इरफान खान एयरपार्ट पर हुए स्पॉट, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्ली: अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त आवाज के जरिए कम ही समय में बॉलीवुड पर छा जाने वाले एक्टर इरफान खान इन दिनों अपने इलाज के सिलसिले में अक्सर देश से बाहर रह रहे हैं. इरफान के फैंस उनकी एक झलक और उनकी सेहत की खबर के लिए बैचेन रहते हैं. ऐसे में इरफान के चाहने वालों के लिए आज का दिन काफी लकी है. 

क्योंकि लंबे अरसे से लाइमलाइट से दूर होने के बाद आज इरफान खान को पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. हालांकि वह कैमरों और लोगों की नजरों से बचने के लिए मुह पर कपड़ा बांधे नजर आए. लेकिन उनकी चाल बता रही थी कि अब इरफान की सेहत में पहले से काफी सुधार है. देखिए इरफान की यह ताजा तस्वीर...  

पिछले दिनों खबर आई थी कि इरफान खान अब पहले से काफी स्वस्थ हैं और वह भारत वापस आ चुके हैं. लेकिन अब भी उन्हें अपने इलाज के सिलसिले में लंदन जाना पड़ता है. लेकिन इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इरफान काफी तेजी से रिकवरी में लगे हुए हैं. उम्मीद है कि जल्द ही इरफान ऑफिशियली अपने स्वस्थ होने की खुशखबरी फैंस से शेयर करेंगे.

बता दें कि 52 साल के इरफान खान 10 महीने लंदन मे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे और हाल ही में भारत वापस आए हैं. हालांकि, मुंबई लौटने के 3 महीने बाद शनिवार को वे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. 

दो दिन के लिए भारत लौटे थे इरफान खान, त्र्यम्बकेश्वर में लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

गौरतलब है कि उन्होंने जून में लिखा एक लेटर लिखकर अपना हाल बताया था. उन्होंने लिखा था कि अब उन्होंने रिजल्ट की चिंता किए बगैर हथियार डाल दिए हैं. उन्हें नहीं मालूम चार महीने या दो साल बाद जिंदगी कहां लेकर जाएगी.

दिवाली पर आए थे इंडिया
इसके पहले इलाज के दौरान बीते साल की दीवाली पर इरफान पांच दिन के लिए भारत आए थे. वह अपने परिवार से मिलकर वापस लौट गए थे.

जल्द आएंगे स्क्रीन पर नजर 
खबरों की मानें तो इरफान जल्द ही फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' में नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर तिगमांशु धूलिया ने भी इस बात की पुष्टि की थी. फिल्म की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है. बता दें कि इरफान की आखिरी फिल्म 'कारवां' 2018 में रिलीज हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें