मिलिंद सोमन की दुल्‍हनिया बनेंगी अंकिता, रच गई मेहंदी- देखें Inside Photo
Advertisement
trendingNow1393347

मिलिंद सोमन की दुल्‍हनिया बनेंगी अंकिता, रच गई मेहंदी- देखें Inside Photo

मिलिंद और अंकिता का परिवार इसी हफ्ते अलीबाग में पहुंच गया था. फिटनेस के दीवाने मिलिंद और अंकिता दोनों अपनी दोनों ही अलीबाग में अपनी शादी की तैयारियां कर रहे थे.

(फोटो साभार @anjubangalore/Instagram)

नई दिल्‍ली: एक्‍टर-मॉडल मिलिंद सोमन अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार से शादी कर रहे हैं और उनकी शादी की रस्‍में अलीबाग में शुरू भी हो चुकी हैं. 90 के दशक की लगभग हर लड़की के क्रश रहे मॉडल मिलिंद सोमन की प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मिलिंद और अंकिता का मेहंदी समारोह शनिवार को सुबह अलीबाग में हुआ. ऐसे में जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े के फोटो सोशल मीडिया पर उनके दोस्‍तों ने शेयर किए हैं.

फूलों के गहनों में सजी नजर आईं अंकिता
अपनी शादी की सेरेमनी में अंकिता पीले रंग के लहंगे में सजी नजर आ रही हैं. अंकिता ने इस मौके पर गहनों के जाए फूलों से खुद को सजाया है. जबकि वहीं मिलिंद सफेद लुंगी और कुर्ते में एकदम ट्रेडिश्‍नल अवतार में दिख रहे हैं. इन शादी के लिए अलीबाग के रिसॉर्ट को भी पीले और नारंगी रंग के फूलों से सजाया गया है. 52 साल के मिलिंद अपने से 25 साल छोटी अंकिता कोनवार को 2015 से डेट कर रहे हैं. हाल ही में इन दोनों के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों बटोर रही थीं. लेकिन मिलिंद और अंकिता दोनों ने अपनी कपल फोटो शेयर कर इन सारी खबरों को अफवाह साबित कर दिया था.

 आई थी ब्रेक-अप की खबरें
जानकारी के अनुसार मिलिंद और अंकिता का परिवार इसी हफ्ते अलीबाग में पहुंच गया था. फिटनेस के दीवाने मिलिंद और अंकिता दोनों अपनी दोनों ही अलीबाग में अपनी शादी की तैयारियां कर रहे थे. खबरें हैं कि मिलिंद और अंकिता की इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्‍त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. इन दोनों की शादी आज रात को अलीबाग में होगी. यह जोड़ा अपनी शादी को चर्चा का विषय नहीं बनाना चाहता था, इसलिए शादी में ज्‍यादा लोगों को नहीं बुलाया गया है.

 

Mere YaarKi Shaadi Hai .. . . . #shadi #wedding

A post shared by Abhishek Asha Mishra (@abhirunning) on

 मिलिंद और अंकिता की शादी की खबरें पिछले साल भी उड़ी थीं, जब मिलिंद अंकिता के गृहनगर असम उनसे मिलने पहुंचे थे.

 

#celebrations #milindwedding

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on

मिलिंद ने एक इंटरव्‍यू में अपनी अंकिता से हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया था, 'मैं उसे एक नाइटक्‍लब में मिला था. मैं कभी नाइटक्‍लब्‍स नहीं जाता, शायद मैं इसी लिए वहां गया था. मैं किसी और के साथ नाच रहा था कि तभी मैंने उसे देखा. मैंने उसे अपना नंबर दिया और कहा कि वह मुझे कॉल कर सकती है. उसने अगले दिन मुझे कॉल किया और तभी से हम एक दूसरे से मिल रहे हैं.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news