close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ईशा गुप्ता ने दी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, ट्रोल होने के बाद कहा- 'अकाउंट हैक हो गया है'

मामला यह है कि 15 अगस्त के दिन सुबह-सुबह ईशा के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया, जिसमें स्वतंत्रता दिवस की जगह गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं लोगों को दी गई.

ईशा गुप्ता ने दी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, ट्रोल होने के बाद कहा- 'अकाउंट हैक हो गया है'
ईशा साल 2012 में फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थीं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, ईशा गुप्ता)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को अपनी एक गलती के कारण स्वतंत्रता दिवस के दिन ट्रोल होना पड़ा. हालांकि बाद में ईशा ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था. दरअसल, मामला यह है कि 15 अगस्त के दिन सुबह-सुबह ईशा के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया, जिसमें स्वतंत्रता दिवस की जगह गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं लोगों को दी गई. बस, इसी ट्वीट के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर ईशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन बाद में ईशा ने एक और ट्वीट करते हुए अपने फैन्स को बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था.

ईशा के ट्विटर से जो पहला ट्वीट सामने आया था, उसमें हिंदी में लिखा हुआ था, 'आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं... जय हिंद'. इसके बाद जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया तो उसके बाद तुरंत ही ईशा का दूसरा ट्वीट भी सामने आया जिसमें लिखा हुआ था कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, कृप्या इसे न खोलें और न ही किसी बातों पर ध्यान दें. लेकिन, पहले और दूसरे ट्वीट के बीच का जो फासला था वह ईशा को ट्रोल कर गया. पहले ट्वीट पर लोगों ने ईशा से कहा कि यह स्वतंत्र दिवस है मैडम, गणतंत्र दिवस नहीं. वहीं, दूसरे ट्वीट सामने आने के बाद लोगों ने यह भी कहा कि बॉलीवुड स्टार का आईक्यू बहुत लो है, लेकिन ईगो बहुत हाई है. तो आइए, देखते हैं लोगों क्या-क्या कहा... 

बता दें, हाल ही ईशा गुप्ता फिल्म 'वन डे' में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ अनुपम खेर भी थे. फिलहाल ईशा एक वेब सीरीज के साथ डिजिटल में डेब्यू करने की तैयारियां कर रही हैं, जल्दी ही इसकी घोषणा की जाएगी. ईशा साल 2012 में फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थीं. इसके बाद 'राज 3', 'रुस्तम', 'कमांडो-2' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में भी ईशा ने काम किया है. फिल्म इंडस्ट्री में सात साल बिताने के बाद ईशा ने इस बात को महसूस किया है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ किए जाने वाले व्यवहार में सकारात्मक बदलाव आए हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें