Box Office Collection: पहले दिन जबरदस्त छाई 'जबरिया जोड़ी', कमाए इतने करोड़!
Advertisement
trendingNow1561238

Box Office Collection: पहले दिन जबरदस्त छाई 'जबरिया जोड़ी', कमाए इतने करोड़!

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श अपने ट्वीट में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग डे की कमाई को शेयर किया है.

Box Office Collection: पहले दिन जबरदस्त छाई 'जबरिया जोड़ी', कमाए इतने करोड़!

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रोम-कॉम फिल्म 'जबरिया जोड़ी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कॉमेडी के ठहाके लगाने पर मजबूर करने वाले पंच से लेकर एक सामाजिक मुद्दे पर भी सवालिया निशान लगाए गए हैं. इस फिल्म को पहले दिन बढिया ओपनिंग मिली है. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श अपने ट्वीट में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग डे की कमाई को शेयर किया है. तरण और बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 3.15 करोड़ रुपए से ओपनिंग की है. 

तरण आदर्श ने यह भी लिखा है कि फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को पहले वीकेंड के बाद भी सिनेमाघरों में टिके रहने के लिए इस वीकेंड पर अच्छी कमाई करना जरूरी है. वैसे फिल्म छोटे बजट की है तो एक तरह से देखा जाए तो फिल्म की ओपनिंग बुरी नहीं है. 

fallback

जबरदस्त म्यूजिक 
फिल्म का म्यूजिक जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले लॉन्च किया गया है. फिल्म का हर गाना पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है. फिल्म में 6 गाने हैं जिनमें एक 2 रोमांटिक, 1 सेड, 1 मस्ती वाला, 1 आइटम का तड़का आपको मिलने वाला है. यानी फिल्म के म्यूजिक को देखते हुए इसे रॉम कॉम म्यूजिकली मूवी बोलना गलत नहीं होगा. 

जबरिया जोड़ी Movie Review: बबली और अभय की मोहब्बत देख लगाएंगे ठहाके, जबरदस्त है कहानी!

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है वहीं इसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. इस फिल्म में संजय मिश्रा जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news