close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जबरदस्त है 'जबरिया जोड़ी' का सॉन्ग 'ढूंढे अखियां', 1 घंटे में मिले इतने व्यूज!

इस गाने के वीडियो में परिणीति चोपड़ा और आदित्य मल्होत्रा के बीच गजब की कैमेस्ट्री नजर आ रही है

VIDEO: जबरदस्त है 'जबरिया जोड़ी' का सॉन्ग 'ढूंढे अखियां', 1 घंटे में मिले इतने व्यूज!

नई दिल्ली: अपकमिंग फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के अब तक सामने आय ट्रेलर और 'खड़के गिलासी' जैसे दमदार सॉन्ग्स ही काफी धमाल मचा रहे हैं. वहीं अब फिल्म का एक और जबरदस्त रोमांटिक नंबर रिलीज हो चुका है. जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज हुए इस सॉन्ग को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि घंटे भर में इसे एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

इस गाने के वीडियो में परिणीति चोपड़ा और आदित्य मल्होत्रा के बीच गजब की कैमेस्ट्री नजर आ रही है. दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है. साथ ही कभी दोनों का झगड़ा तो कभी रोमांस एक दम नेचुरल नजर आ रहा है. देखिए यह सॉन्ग...

इस बेहतरीन गाने को आवाज दी है सिंगर यासिर देसाई और अल्तमश फरीदी ने तो वहीं इसे कंपोज किया है तनिष्क बागची ने. इस गाने के लिरिक्स रश्मि-विराग ने लिखे हैं. यह गाना एक रोमांटिक लेकिन सेड सॉन्ग है. गाने के वीडियो में भी दोनों एक्टर एक दूसरे की यादों में डूबे नजर आ रहे हैं. यह बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी हुई एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

'जबरिया जोड़ी' से यह काम करना चाहते हैं राज शांडिल्य! बोले- 'कॉमेडी से होगा बदलाव'

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत करते हुए फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह ने कहा था, "यह सच है कि बिहार में सालों से चली आ रही चीजों में एक है दूल्हे का अपहरण. लोग इसके बारे में जानते भी हैं, लेकिन यह कोई नहीं जानता कि उनका अपहरण क्यों किया गया. मुझे लगा कि यह लोगों के लिए जानना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है कि ऐसा क्यों हो रहा है. सामान्यत: जो दूल्हा भारी दहेज की मांग करता है, उसका अपहरण कर लिया जाता है. यह दहेज-विरोधी है और हमने इसे बेहद ही मजाकिया और हास्यपूर्ण अंदाज में पेश किया है."बता दें कि यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें