छा गया 'जय मम्मी दी' का ये जबरदस्त सॉन्ग 'मम्मी नू पसंद', 1 दिन में मिले लाखों व्यूज!

सनी सिंह (Sunny Singh) और सोनाली सेयगल (Sonnalli Seygall) की आगामी फिल्म 'जय मम्मी दी (Jai Mummy Di)' जहां अपने फर्स्ट लुक के बाद से ही सुर्खियों में है वहीं फिल्म का पहला गाना अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है...

छा गया 'जय मम्मी दी' का ये जबरदस्त सॉन्ग 'मम्मी नू पसंद', 1 दिन में मिले लाखों व्यूज!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह (Sunny Singh) और सोनाली सेयगल (Sonnalli Seygall) की आगामी फिल्म 'जय मम्मी दी (Jai Mummy Di)' जहां अपने फर्स्ट लुक के बाद से ही सुर्खियों में है वहीं फिल्म का पहला गाना 'मेरी मम्मी नू (Mummy-Nu Pasand)' अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. गाना सोमवार शाम को रिलीज हुआ है जिसे अब तक यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है. 

यह गाना बीते साल सामने आए सुनंदा शर्मा के सुपरहिट सॉन्ग 'मेरी मम्मी नू पसंद' का रीक्रिएट वर्जन है. जिसे अब लव रंजन (Luv Ranjan) ने अपनी आगामी फिल्म के लिए चुना है. फिल्म की स्टोरी के हिसाब से यह गाना जबरदस्त तरीके से फिट लग रहा है. वहीं गाने की जबरदस्त बीट्स हर किसी को झूमने पर मजबूर करने वाली हैं. देखिए यह गाना...

इस गाने को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है जबकि इस गाने को भी ओरिजनल गाने की सिंगर सुनंदा शर्मा ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को सुख ई ने म्यूजिक दिया था और जानी ने इसके बोल लिखे थे. गाने को गाजियाबाद में फिल्माया गया है और कोरियोग्राफ आदिल शेख ने किया है. 

अब इस नए गाने को पंजाबी के साथ कुछ हिंदी टच दिया गया है. गाना कल यानी मंगलवार को रिलीज किया गया है इसे अब तक 28 लाख 94 हजार  से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

बता दें कि "जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan kumar) और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें