close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जाह्नवी कपूर ने किया ऐसा बेली डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया VIDEO

अभिनेता राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर अब जल्द ही लोगों को ठहाकों का मजा दिलाने वाले हैं, क्योंकि अब इस जोड़ी की मचअवेटेड फिल्म 'रूह-अफजा' की शूटिंग आखिरकार शुरू हो ही गई है.

जाह्नवी कपूर ने किया ऐसा बेली डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया VIDEO
2020 में रिलीज होगी जाह्नवी की फिल्म 'रूह-अफजा' (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: पिछले साल सुपरहिट फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने रविवार को अपना एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. दरअसल, इस वीडियो में जाह्नवी एक नए अवतार में नजर आई हैं. वीडियो में वह बेली डांस करते हुए नजर आ रही हैं. तो आइए आपको दिखाते हैं जाह्नवी का बेली डांस, जिसका वीडियो उन्होंने पहली बार शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#janhvikapoor belly dancing moves

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, देखें VIRAL PICS

राजकुमार के साथ आएंगी नजर
बता दें, अभिनेता राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर अब जल्द ही लोगों को ठहाकों का मजा दिलाने वाले हैं, क्योंकि अब इस जोड़ी की मचअवेटेड फिल्म 'रूह-अफजा' की शूटिंग आखिरकार शुरू हो ही गई है. कॉमेडी के दीवानों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है और हार्दिक मेहता इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. 

2020 में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में राजकुमार और जाह्नवी के अलावा वरुण शर्मा भी हैं. यह फिल्म साल 2020 के 20 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म 'स्त्री' और 'मेड इन चाइना' के बाद इस फिल्म में राजकुमार तीसरी बार विजान के साथ काम करने जा रहे हैं. वैसे, जाह्नवी अपने करियर को लेकर काफी सिंसियर नजर आ रही हैं. ऐसे में जब भी उनके करियर को लेकर बात की जाती है वह एक नया ही कॉन्सेप्ट लेकर सामने आती हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने यह साफ कर दिया है कि उनका फोकस कितना क्लियर है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें