'टिप टिप बरसा पानी' रीमिक्स वर्जन पर भड़के जावेद अख्तर, बोले- 'ये सिलसिला रुकना चाहिए...'
Advertisement
trendingNow1545742

'टिप टिप बरसा पानी' रीमिक्स वर्जन पर भड़के जावेद अख्तर, बोले- 'ये सिलसिला रुकना चाहिए...'

फेमस लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म के लिए रीक्रिएट हो रहे गीत 'टिप टिप बरसा पानी' को लेकर गुस्से में हैं...

'टिप टिप बरसा पानी' रीमिक्स वर्जन पर भड़के जावेद अख्तर, बोले- 'ये सिलसिला रुकना चाहिए...'

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में रिलीज होने वाली हर फिल्म में किसी न किसी पुराने हिट गाने का रीमिक्स होता ही है. यह चलन धीरे-धीरे इतना बढ़ गया है कि अब लोग इसका विरोध करने लगे हैं. फेमस लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म के लिए रीक्रिएट हो रहे गीत 'टिप टिप बरसा पानी' को लेकर गुस्से में हैं. 

फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए रीक्रिएट होने वाले 1994 की फिल्म 'मोहरा' के रोमांटिक गाने 'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग के शुरू होने से पहले से ही यह गाना सुर्खियों में था. कल देर रात तक फिल्म का यह गाना शूट किया गया है. लेकिन इसके चलते जावेद अख्तर 'सूर्यवंशी' के मेकर्स से नाराज हो गए हैं. असल में जावेद अख्तर काफी समय से गानों के कॉपी राइट को लेकर आवाज उठाते हैं और वो चाहते हैं कि यह सिलसिला रुकना चाहिए. 

fallback

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार जावेद अख्तर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'पुराने गानों को जरूरत के अनुसार रीक्रिएट करने का सिलसिला रुकना चाहिए. मैंने पहले भी लोगों को लीगल नोटिस भेजे हैं. आज आनंद बख्शी साहब (जिन्होंने टिप टिप बरसा पानी लिखा था) हमारे बीच नहीं हैं, जो विरोध कर सके.'

बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अब जल्द ही रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी की यह फिल्म 'सिंघम' और 'सिंबा' की तरह कॉप ड्रामा सीरिज का हिस्सा होगी. इसमें अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जानी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news