जावेद अख्तर ने दिया कंगना के बयान का जवाब, बोले- 'आप कुछ भी कर लें लोग निंदा ही करेंगे'

जावेद अख्तर का कहना था कि लोगों काम निंदा करना है और ये वो करेंगे. 

जावेद अख्तर ने दिया कंगना के बयान का जवाब, बोले- 'आप कुछ भी कर लें लोग निंदा ही करेंगे'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज सेलिब्रेटी जावेद अख्तर और शबाना आजमी हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट में नजर आए. इस इवेंट के दौरान जावेद अख्तर से जब कंगना रनौत के उन पर दिए गए बयान पर सवाल किया गया तो जावेद अख्तर का कहना था कि लोगों काम निंदा करना है और ये वो करेंगे. बता दें कि पुलवामा हमले के बाद कंगना ने जावेद और शबाना के पाकिस्तान दौरे पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि उन लोगों को पाक से कोई संबंध नहीं रखना चाहिए. 

जावेद ने बिना कंगना का नाम लेते हुए बयान दिया कि  आप कुछ भी करें लोग आपकी निंदा करेंगे वो दूसरा समय था हमारे सारे बिजनेस साथ में होते थे. टमाटर तो अभी बंद हुआ है. यहां एम्बेसी है, वहां एम्बेसी है. आप इस पर नहीं कहते कि ये ट्रेड क्यों हो रहा है. सबसे पहले शो बिजनेस सामने आता है जो ड्रामा के लोग हैं, म्यूजिक के लोग हैं, थियटर के लोग है. हम तो फौरन रिएक्ट कर देते हैं लेकिन बाकी बिजेनस का क्या. उन्हें बंद होते-होते तो वक्त लगता है. 

पुलवामा अटैक: जावेद अख्तर, शबाना आजमी ने पाकिस्तान का दौरा रद्द किया

Javed Akhtar

कराची दौरा रद्द करने के शबाना-जावेद के फैसले से निराश है पाकिस्तानी कला समुदाय 

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी हमला होने के बाद जावेद अख्तर और अभिनेत्री शबाना आजमी ने पाकिस्तान में एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का फैसला लिया था. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान में सक्रिय जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें