close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बिना परमीशन तस्वीर लेने पर भड़कीं जया बच्चन, पास बुलाकर लगाई ऐसी झाड़

जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

VIDEO: बिना परमीशन तस्वीर लेने पर भड़कीं जया बच्चन, पास बुलाकर लगाई ऐसी झाड़
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सीनियर एक्ट्रेस जया बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ अपनी सख्त मिजाजी के लिए भी काफी जानी जाती है. उन्हें पब्लिक प्लेस पर अनजान लोगों के साथ जैल होना कतई पसंद नहीं. पहले भी कई बार उन्हें आम लोगों और पैपराजी पर नाराजगी जताते देखा गया है. लेकिन इस बार तो हद ही हो गई, मिसेज बच्चन का गुस्सा अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोमवार की शाम जया बच्चन अपने फैमिली फ्रेंड करण जौहर के एक पारिवारिक कार्यक्रम में पहुंची थीं. दरअसल कल करण की मां हीरू जौहर का 76 वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया. जिसमें शामिल होने के लिए जया भी गईं थी. इसी दौरान उनके फैन को उनकी नाराजगी का शिकार होना पड़ा. देखिए यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

jayabachchan at hiroojohar birthday lunch viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani on

दरअसल हुआ यह कि जब जया हीरू जौहर का जन्मदिन मनाकर रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए अपनी गाड़ी की तरफ जा रही थीं तभी एक फैन ने मोबाइल उनकी फोटो खींच ली. जया को यह बात इतना नाराज करने वाली लगी कि उन्होंने उस इंसान को वापस अपने पास बुलाया और जमकर झाड़ लगा डाली. इतना ही नहीं जया ने उस इंसान को तमीज की क्लास ही दे दी.  

इसके बाद जब जया थोड़ा और आगे बढ़ीं तो एक और प्रसंशक उनकी फोटो खीचने के लिए इंतजार कर रहा था. इसके बाद जया ने उससे भी कहा कहा, 'Don't do that, आपने अभी उसे नहीं देखा.'

happy birthday jaya bachchan, amitabh bachchan abhishek bachchan

बता दें कि जया बच्चन को कैमरे के फ्लैश से काफी परेशानी मेहसूस होती है. उनके बच्चे अभिषेक और श्वेता ने एक बार करण जौहर के शो में इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने यह भी बताया था कि जया को भीड़ से काफी बैचेनी होने लगती है और वह अलग तरीके से बिहेव करने लगती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें