Jogira Sara Ra Ra Trailer Review: अपने ही जुगाड़ में फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी!
Advertisement
trendingNow11676576

Jogira Sara Ra Ra Trailer Review: अपने ही जुगाड़ में फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी!

Jogira Sara Ra Ra Trailer: सीरियस रोल करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इस बार कॉमेडी का तड़का लगाने 'जोगीरा सा रा रा' फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है जो आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगा.

 

जोगीरा सा रा रा फिल्म पोस्टर

Jogira Sara Ra Ra Trailer Review: सीरियस रोल करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इस बार कॉमेडी का तड़का लगाने 'जोगीरा सा रा रा' फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस 1 मिनट 46 सेकेंड के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये साबित कर दिया है कि वो हर रोल में फिट होने का हुनर रखते हैं. फिर चाहे वो 'सीक्रेड गेम्स' का गणेश गायतोंडे हो या फिर 'जोगीरा सा रा रा' का जोगी प्रताप. फिल्म में नवाजुद्दीन एक जुगाड़ू जोगी प्रताप का किरदार निभा रहे हैं जो अपने ही जुगाड़ में कैसे फंस जाता है, इसी के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी घूमेगी.

कौन है जोगी प्रताप
इस फिल्म में जोगी प्रताप के पास हर चीज का जुगाड़ है. फिर चाहे वो जुगाड़ किसी की शादी को तुड़वाना हो या फिर बर्थडे पार्टी से बरसी तक का अरेजमेंट करवाना हो. जोगी हर समस्या का हल अपने लाजवाब जुगाड़ से निकाल लेता है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवाजुद्दीन अपने जुगाड़ से क्या क्या करते हैं. इतना ही नहीं सोने पर सुहागा उनकी टैगलाइन है जो काफी हिट लग रही है- जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता.

 

 

नेहा शर्मा के सामने सब हो जाता है फेल
नवाजुद्दीन के अपोजिट फिल्म में नेहा शर्मा लीड रोल में है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे नेहा शर्मा की शादी को तुड़वाने का जुगाड़ नावाजुद्दीन फिट करते हैं लेकिन बाद में नेहा कैसे जोगी के गले पड़ जाती है यही फिल्म की कहानी को आगे लेकर जाता है. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है जिसमें नवाजुद्दीन की बेहतरीन एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग ने जान डाल दी है. इस फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है जो कि 12 मई को रिलीज हो रही है.

लंबे समय बाद नवाज कर रहे वापसी
नवाजुद्दीन इस फिल्म के साथ लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे हैं. बीते कुछ वक्त से वो अपने पारिवारिक विवाद में इतने ज्यादा बिजी थी के उसका असर उनके करियर पर पड़ रहा था. लेकिन अटकी इस फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट आने के बाद एक्टर को थोड़ी तसल्ली जरूर हुई होगी.

Trending news