पत्रकार ने सलमान खान पर लगाया हमला करने का आरोप, अदालत में शिकायत दर्ज
Advertisement
trendingNow1545124

पत्रकार ने सलमान खान पर लगाया हमला करने का आरोप, अदालत में शिकायत दर्ज

सलमान खान पर एक बार फिर एक गंभीर आरोप लगाया गया, एक पत्रकार ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके अंगरक्षकों पर उनके साथ कथित तौर पर मारपीट करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

पत्रकार ने सलमान खान पर लगाया हमला करने का आरोप, अदालत में शिकायत दर्ज

नई दिल्ली: टीवी के एक पत्रकार ने यहां की एक अदालत का दरवाजा खटखटाकर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके अंगरक्षकों पर उनके साथ कथित तौर पर मारपीट करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. पत्रकार ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनका वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद यह घटना हुई. 

पत्रकार अशोक पांडेय ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भादंसं की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत ‘शिकायत’ दर्ज कराई.

fallback

शिकायत के मुताबिक कथित घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी जब सलमान खान साइकिल चला रहे थे और उनके दो अंगरक्षक उनके साथ मौजूद थे. पांडेय ने कहा कि वह कार से जा रहे थे और अभिनेता को देखने के बाद उनके अंगरक्षकों की सहमति लेकर वह खान का वीडियो बनाने लगे.

fallback

हालांकि अभिनेता इस बात से खफा हो गए और उनके अंगरक्षक उनकी कार की तरफ बढ़े और उनके साथ मारपीट करने लगे. पांडेय का आरोप है कि खान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया. 

पत्रकार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा. प्राथमिकी एवं जांच की मांग कर रहे इस आवेदन पर मजिस्ट्रेट 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news