'कबीर सिंह' ने रचा एक और इतिहास, इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम
Advertisement
trendingNow1566677

'कबीर सिंह' ने रचा एक और इतिहास, इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम

कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है.

कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी का सिक्का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार जमा हुआ है. फिल्म 'कबीर सिंह' अपने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग 276.24 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इसके साथ ही 'कबीर सिंह' ने एक और इतिहास रचने में सफलता हासिल की है. जी हां, कमाई के मामले में इस फिल्म कई फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए यह सफलता हासिल की.

fallback

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 'कबीर सिंह' अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के टॉप 10 लिस्ट में शामिल हो चुकी है. कबीर सिंह ने लगभग 276.24 करोड़ की कमाई करते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के टॉप 10 लिस्ट में 9वें स्थान पर पहुंच चुकी है. इससे पहले 9वें स्थान पर 2013 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'धूम 3' का कब्जा था, जो अब 10वें स्थान पर पहुंच चुकी है. अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. 

fallback

बता दें, कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है. यहां तक की 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में 'कबीर सिंह' नंबर एक का खिताब अपने नाम कर चुकी है. 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news