'सिंघम' की एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, लोग जमकर कर रहे तारीफ

काजल अग्रवाल अजय देवगन की 'संघम' और अक्षय कुमार की 'स्पेशल 26' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

'सिंघम' की एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, लोग जमकर कर रहे तारीफ
काजल ने शुक्रवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बिना मेकअप की नजर आ रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, काजल अग्रवाल)

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी हर फिल्म में कुछ नया करती हैं. उनकी अदाकारी ग्लैमर से थोड़ा अलग है लेकिन कंटेंट के मामले में काजल की फिल्में कमाल करने के लिए काफी होती हैं. यही वजह है कि आज के डेट में काजल की फिल्मों को लेकर बेहद पसंद करते हैं. काजल अजय देवगन की 'संघम' और अक्षय कुमार की 'स्पेशल 26' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. काजल सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में काजल ने शुक्रवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बिना मेकअप की नजर आ रही हैं. 

तस्वीर शेयर करते हुए लिखा असरदार पोस्ट
इस तस्वीर के साथ उन्होंने इतना असरदार पोस्ट लिखा कि लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ करने लगे. काजल ने अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लोग अब खुद को नहीं खोज सकते. शायद इसलिए कि हम फिजिकल अट्रैक्शन के कारण दुनिया में रहते हैं या तो सोशल मीडिया ने हमारे आत्मसम्मान को निगल लिया है. कॉस्मेटिक और ब्यूटी प्रोडक्ट पर अरबों रुपये खर्च किए जाते हैं, जो आपको परफेक्ट बॉडी का वादा करते हैं. अहंकार हर जगह मौजूद है. इनके बीच, हम भीड़ में शामिल होने की कोशिश करते हैं. मेकअप हमारे बाहरी व्यक्तित्व को तो सुशोभित कर सकता है, लेकिन क्या वह हमारे कैरेक्टर के बारे में कुछ कह सकता है? इसलिए सच्ची सुंदरता इसी में है कि हम खुद को स्वीकार करें कि हम कितने प्यारे हैं.' 

वहीं, हाल ही में 'सिंघम' और 'मगधीरा' स्टार काजल अग्रवाल पहले से सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काजल का दिल एक क्रिकेटर के लिए धड़क रहा है और उनका नाम रोहित शर्मा बताया जा रहा है. हालांकि काजल ने एक इंटरव्यू में यह स्वीकार किया था कि वह किसी क्रिकेटर को डेट नहीं कर रहीं बल्कि क्रिकेटर रोहित शर्मा को काफी पसंद जरूर करती हैं. काजल ने बताया कि वह क्रिकेटर रोहित शर्मा को सिर्फ पसंद ही नहीं करती बल्कि उनकी दीवानी हैं. उन्हें रोहित की क्रिकेट स्किल्स काफी काफी पसंद हैं. वो रोहित की बैटिंग को बेहद पसंद करती हैं. उन्हें रोहित शर्मा को मैदान पर खेलते देखना इतना पसंद है कि वह उनके मैच मिस नहीं करना चाहतीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें