काजोल और करीना की सड़क पर हुई मुलाकात, फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन, WATCH VIDEO
Advertisement
trendingNow11114133

काजोल और करीना की सड़क पर हुई मुलाकात, फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन, WATCH VIDEO

Kajol and Kareena Kapoor: बॉलीवुड की दो स्टार्स जब सड़क पर अचानक मिल गईं तो कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और काजोल (Kajol) ने 'कभी खुशी कभी गम' जैसी सुपरहिट फिल्म में बहनों (अंजली और पूजा) का रोल निभाया था. आज सालों बाद ये इस जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. ये वीडियो किसी फिल्म का नहीं है, किसी पार्टी का नहीं है और ना ही ये कोई प्रमोशनल वीडियो है. दरअसल, ये स्टार्स करीना कपूर (Kareena Kapoor) और काजोल (Kajol) अचानक सड़क पर मिल गईं और उसके बाद जो हुआ देखने वाले उस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 

जमकर हुई पू और अंजली की गपशप

एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) और काजोल (Kajol) बीच सड़क पर खडे़ होकर आराम से गॉसिप करती दिख रही हैं. ये वीडियो मुंबई के महबूब स्टूडियो के बाहर का बताया जा रहा है. जहां दोनों स्टार्स बिना प्लान के एक दूसरे से मिल गईं. फिर बातों का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि ना पैपराजी का ख्याल रहा और ना ही जगह का. वीडियो बता रहा है कि इन दोनों स्टार्स को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद है. देखिए ये वीडियो...

क्या हो रही हैं बातें?

इस वीडियो की बात करें तो बिलकुल आम महिलाओं की तरह ये दोनों अपने बच्चों और कोरोना के बारे में बातें करती दिख रही हैं. दोनों ने ब्लैक एंड व्हाइट मैचिंग आउटफिट्स पहन नजर आ रही हैं. काजोल, करीना से जेह के बारे में पूछती भी दिख रही हैं. वीडियो में दोनों की बातें सुनाई दे रही हैं. काजोल, करीना से पूछती हैं, तुम्हारा नया बच्चा कैसा है? करीना मुस्कुरा कर बोलती हैं, ओह गॉड एक साल हो गया. हम सबको कोविड हुआ. इस पर काजोल बताती हैं कि उनको भी कोरोना हुआ था. जाते वक्त दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और किस किया. 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 

करीना और काजोल के इस वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. लोग इन दोनों की तुलना पड़ौस वाली आंटी से कर रहे हैं. तो वहीं किसी ने लिखा है, ऐसा लग रहा है पू यहां अंजली से पूछ रही है, 'अरे जीजी कित्ते दिन बाद मिलीं.' वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'आओ बहन चुगली करें.'

इसे भी पढ़ें: हुस्न के मामले में किसी से कम नहीं Shanaya Kapoor, डेब्यू के ही हैं हॉटनेस क्वीन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news