अजीब स्थिति से गुजरीं काजोल, गलत कार में बैठने से ऐसे बचीं, देखें वीडियो

काजोल मुंबई के जुहू स्थित रेस्तरां में डिनर के लिए गई थीं. डिनर के बाद जब वे घर के लिए निकलीं तो वे अनजाने में गलत कार में लगभग बैठ ही गई थीं. फोटोग्राफर्स न होते तो क्या होता?

अजीब स्थिति से गुजरीं काजोल, गलत कार में बैठने से ऐसे बचीं, देखें वीडियो
फोटो साभार : काजोल का इंस्टाग्राम

मुंबई : फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में काजोल (Kajol) और अजय देवगन की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली है. इस फिल्म में काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगी. काजोल इन दिनों इसी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. 

बता दें कि काजोल इस वीकेंड एक अजीब स्थिति से गुजरना पड़ा. वह मुंबई के जुहू स्थित रेस्तरां में डिनर के लिए गई थीं. डिनर के बाद जब वे घर के लिए निकलीं तो वे अनजाने में गलत कार में लगभग बैठ ही गई थीं. इसके बाद जब सेलीब्रिटी की तस्वीर लेने के लिए वहां कई फोटोग्राफर पहुंच गए और उनकी तस्वीर लेने लगे, तब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Im gonna walk towards someone else's car  #kajoldevgan as she was snapped post dinner. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि तानाजी 17वीं सदी पर बेस्ड है. इसका निर्देशन ओम राउत ने किया. फिल्म तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बनी है. फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.  फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स और टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है. 

तानाजी मालुसरे मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सैन्य नेता थे. उन्होंने शिवाजी के साथ कई लड़ाइयां लड़ीं. 1670 में हुई सिन्हागढ़ की लड़ाई के लिए तानाजी इतिहास में सुनहरी अक्षरों में दर्ज हो गए. उनकी वीरता और साहस को आने वाली पीढ़ियां हमेशा याद रखेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें