Bollywood Kiss: इन एक्टरों ने बरसों तक पर्दे पर नहीं किया Kiss, फिर करियर बचाने के लिए तोड़ी यह पॉलिसी
Advertisement
trendingNow11781087

Bollywood Kiss: इन एक्टरों ने बरसों तक पर्दे पर नहीं किया Kiss, फिर करियर बचाने के लिए तोड़ी यह पॉलिसी

Bollywood Kissing Scenes: समय के साथ बदलने को ही समझदारी कहा जाता है. इन दिनों तमन्ना भाटिया और काजोल जैसी घरेलू छवि वाली एक्ट्रेसों ने अपनी इमेज बदली है. उन्होंने पर्दे पर किस (Kiss) किए हैं. लेकिन यह पहला मौका नहीं है, जब एक्टरों ने स्क्रीन पर नो-किस पॉलीसी तोड़ कर ऐसे सीन दिए...

 

Bollywood Kiss: इन एक्टरों ने बरसों तक पर्दे पर नहीं किया Kiss, फिर करियर बचाने के लिए तोड़ी यह पॉलिसी

Kajol Kissing Scene: वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल द्वारा अपने दोनों को-एक्टर्स के साथ दिए गए किसिंग सीन सुर्खियों में हैं. जीशू सेनगुप्ता सीरीज में उनके पति बने हैं तो अली खान उनके कॉलेज के दिनों के प्रेमी, जो एक बार फिर उनकी जिंदगी में लौटे हैं. काजोल (Kajol) ने इन एक्टरों के साथ चुंबन सीन दिए और उनके 31 साल के करियर में पहली बार ऐसा हुआ है. आम तौर पर कई एक्टर फिल्म या वेब सीरीज से पहले कॉन्ट्रेक्ट ने नो-किसिंग सीन (No-Kissing Scene) लिखवा लेते हैं. वे अपनी छवि को पारिवारिक बनाए रखना चाहते हैं. लेकिन कई बार समय के साथ उन्हें इसे बदलना पड़ता है. तमाम एक्टर-एक्ट्रेसों ने पर्दे पर चुंबन सीन न करने की अपनी कसम तोड़ी है. जानते हैं ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में...

शाहरुख खानः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लंबे समय तक अपनी लवर बॉय और क्यूट इमेज का ध्यान रखा. उन्होंने हीरोइनों को होठों पर किस नहीं किया. लेकिन उन्होंने फिल्म जब तक है जान में अपनी नो-किसिंग पॉलिसी को बदला और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के होठों पर चुंबन लेते नजर आए.

तमन्ना भाटियाः साउथ और बॉलीवुड, दोनों जगहों पर एकदम घरेलू छवि वाली तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को फिल्मों में दो दशक हो गए और उन्होंने हाल में खुद को बदला. अचानक वह बोल्ड रोल और पर्दे पर किसिंग सीन करती दिखी हैं. हाल में रिलीज हुई वेब सीरीज जी करदा और लस्ट स्टोरीज 2 में आप उनका यह नया अवतार देख सकते हैं.

अजय देवगनः काजोल के पति अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी अपने करियर के पहल 25 साल तक नो-किसिंग पॉलिसी अपना रखी थी. लेकिन कुछ साल पहले फिल्म शिवाय में उन्होंने समय के साथ इसे बदला. विदेशी एक्ट्रेस एरिका कार के साथ उन्होंने होठों पर किस किया. इसके बाद वह कुछ और एक्ट्रेसों के साथ ऐसे अंदाज में नजर आए.

करीना कपूरः यूं तो करीना कपूर (Karina Kapoor) ने शादी से पहले पर्दे पर किस किए थे, लेकिन सैफ अली खान से शादी के बाद उन्होंने अपने कॉन्ट्रेक्ट में नो-किसिंग पॉलिसी को शामिल किया. परंतु फिल्म की एंड का में उन्होंने यह पॉलिसी बदली और फिल्म में पति बने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को किसी किया.

शाहिद कपूरः करीना कपूर के बॉयफ्रेंड के रूप में चर्चित हुए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी नो-किसिंग पॉलीसी अपना रखी थी. लेकिन शादी के बाद उन्होंने इमेज बदली और कॉन्ट्रेक्ट से इसे हटाया. निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में वह कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को किस करते दिखे. इसके बाद कबीर सिंह में भी कियारा आडवाणी को पैशनेट किस करते नजर आए.

सैफ अली खानः करीना कपूर से शादी के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी तय किया था कि वह पर्दे पर अब किस नहीं करेंगे. परंतु फिल्म रंगून में वह फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बने थे. कहानी की डिमांड थी कि वह कंगना रनौत को किस करें. उन्होंने अपनी नो-किसिंग पॉलिसी को यहां तोड़ा.

रितेश देशमुखः एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने भी करियर के शुरू से नो-किसिंग पॉलिसी अपना रखी थी. उन्होंने भले ही सेक्स कॉमेडी फिल्में की, लेकिन पर्दे पर किसिंग नहीं किए. उन्होंने पर्दे पर किस करने की पॉलिसी तोड़ी, मगर पत्नी के ही साथ. पिछले साल वह मराठी फिल्म वेड में पत्नी जेनिलिया डिसूजा को स्क्रीन पर किस करते दिखे. फिल्म हिट हुई.

Trending news