Zee Rozgar Samachar

Kangana Ranaut का बीएमसी पर आरोप: 'मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी'

कंगना रनौत का दावा है उनके पड़ोसियों के घरों को भी नुकसान पहुंचाया जा सकता है.

Kangana Ranaut का बीएमसी पर आरोप: 'मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने उनके पड़ोसियों को नोटिस दिया है. अभिनेत्री का दावा है कि बीएमसी ने धमकी दी है कि अगर वे उनका समर्थन करेंगे, तो उनके घरों को भी नुकसान पहुंचाया जाएगा.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सत्यापित अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, 'आज बीएमसी ने मेरे सभी पड़ोसियों को नोटिस जारी किया है. बीएमसी ने मुझे सामाजिक रूप से अलग-थलग किए जाने की धमकी दी है. मेरे पड़ोसियों से कहा गया है कि अगर उन्होंने मुझे अपना समर्थन दिया, तो उनके घर भी तोड़ दिए जाएंगे. मेरे पड़ोसियों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोला है, कृपया उनके घरों को बख्श दें.'

कंगना और शिवसेना सरकार के बीच जुबानी जंग के मद्देनजर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा में स्थित कंगना के ऑफिस को बीएमसी द्वारा 9 सितंबर को ध्वस्त कर दिया गया था. हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट से स्टे ऑर्डर मिलने के बाद इस काम को बीच में रोक दिया गया.

कंगना ने नुकसान पहुंचाए गए अपने दफ्तर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.