कंगना रनौत ने बहन रंगोली के साथ आजमाया बागवानी में हाथ, Video हुआ Viral
Advertisement

कंगना रनौत ने बहन रंगोली के साथ आजमाया बागवानी में हाथ, Video हुआ Viral

बीते दिनों चुनाव के रिजल्ट आने पर पकौड़े बताने दिखीं कंगना अब बागवानी में हाथ आजमाती नजर आ रही हैं. 

कंगना इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं. फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लोगों को सप्राइज करने का काम कर हैं. बीते दिनों चुनाव के रिजल्ट आने पर पकौड़े बताने दिखीं कंगना अब बागवानी में हाथ आजमाती नजर आ रही हैं. जी हां! हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें इन दोनों बहनों का नया ही रूप नजर आ रहा है. 

वैसे तो कंगना की बहन रंगोली का नाम अक्सर किसी न किसी विवादित बयान या ट्वीट को लेकर सामने आता है लेकिन इस बार यह बहनों की जोड़ी काफी कूल अंदाज में दिख रही है. रंगोली ने अपने सोशल मीडिया पर यह गार्डनिंग करते हुए तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो के साथ रंगोली ने जो कैप्शन दिया है उससे जाहिर हो रहा है कि यह काम कंगना का नया शौक नहीं बल्कि पुराने प्यार है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हमने अपना पूरा दिन केवल और केवल सच्चे प्यार को समर्पित किया ... इस वीडियो को अपने दोस्तों के लिए यहां ट्विटर day पर रिकॉर्ड किया.' इस कैप्शन से जाहिर हो रहा है कि गार्डनिंग से इन बहनों का लगाव काफी पुराना है. 

fallback

बता दें कि कंगना इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं. जल्द ही उनकी आगामी फिल्म 'मैंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. वहीं इसके बाद वह फिल्म 'पंगा' में कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news