VIDEO: युद्ध के मैदान में 'मणिकर्णिका' ने दौड़ाया नकली घोड़ा, लोग बोले, 'मजनू भाई'

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का एक मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है... 

VIDEO: युद्ध के मैदान में 'मणिकर्णिका' ने दौड़ाया नकली घोड़ा, लोग बोले, 'मजनू भाई'
कंगना रनौत की उड़ रही है खिल्ली, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: साल के पहले महीने में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया. इस फिल्म में कंगना रनौत ने अंग्रेजों के खिलाफ बिगुल फूंकने वाली वीरांगना झांसी की रानी का किरदार निभाया है. फिल्म में कंगना के अभिनय को काफी पसंद किया गया. लेकिन अब इसी फिल्म का एक मेकिंग वीडियो सामने आने के बाद कंगना सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप भी अपनी हंसी न रोक सकें. यह वीडियो उस वक्त का है जिस सीन में कंगना अंग्रेजों से जंग लड़ने वाली शूटिंग कर रही हैं. फिल्म के युद्ध वाले सीन में उन्होंने घुड़सवारी की है. लेकिन स्क्रीन पर जिस घुडसवारी करती कंगना की काफी तारीफ हो रही थी यह वीडियो आने के बाद लोग उनका मजाक बना रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वायरल वीडियो में कंगना नकली घोड़े पर सवार हैं, जबकि बाकी सारे अभिनेता जो युद्ध के सीन में कंगना के साथ हैं वह सभी असली घोड़े पर बैठकर शूटिंग कर रहे हैं. इस पर कुछ लोगों ने कंगना की तुलना 'वेलकम' के मजनू भाई से कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोग बोल रहे हैं कि कंगना का घोड़ा  'मजनू भाई' की पेंटिंग से काफी प्रभावित लग रहा है. 

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' के ये दमदार डायलॉग्स, याद दिला देंगे आजादी का इतिहास

बता दें कि इस फिल्म से कंगना ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है. फिल्म रिलीज के बाद कंगना ने वर्कस्टाइल पर कई सवाल खड़े हुए, लेकिन दर्शकों के रिस्पॉस और फिल्म को मिले पॉजिटिव रिव्यूज ने सबकी बोलती बंद कर दी. फिल्म ने 8.75 करोड़ रुपए की बंपर ओपनिंग के बाद मात्र 5 दिन में 50 करोड़ रुपए की कमाई की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें