करण जौहर ने श्रीदेवी को बताया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ मिमिक, आप भी पढ़ें

करण ने आगे कहा कि श्रीदेवी अस्सी और नब्बे के दशक की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने देख समझ कर ही अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम दिया. उन्होंने उस दौर की फिल्मों के वाक्य-विन्यास का देखा और समझा और उसे अपने भीतर उतारा.

करण जौहर ने श्रीदेवी को बताया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ मिमिक, आप भी पढ़ें
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने बॉलीवुड की दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी (Sri Devi) का वर्णन दुनिया में बेस्ट मिमिक के तौर पर किया. करण ने कहा कि श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री थीं, जो चीजों का अवलोकन गहराई से करती थीं. वह असाधारण थीं. उनके पास दूसरों के शारीरिक हाव-भाव का अवलोकन गहराई से करने की क्षमता थी. वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ मिमिक थीं. वह किसी भी चीज की नकल उतार सकती थीं.

करण ने आगे कहा कि वह अस्सी और नब्बे के दशक की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने देख समझ कर ही अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम दिया. उन्होंने उस दौर की फिल्मों के वाक्य-विन्यास का देखा और समझा और उसे अपने भीतर उतारा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

करण ने रविवार को मुंबई में सत्यार्थ नायक द्वारा लिखी गई किताब 'श्रीदेवी : द एक्सटरनल स्क्रीन गॉडेस' की लॉचिंग पर अभिनेत्री के बारे में अपने विचार व्यक्त किए. अभी कुछ ही दिनों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी दिल्ली में इसी किताब का अनावरण किया. जैसा कि किताब के शीर्षक से ही ज्ञात है कि यह बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें भारतीय सिनेमा की महिला सुपरस्टार के रूप में सम्मानित किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें