इस क्राइसिस से गुजर रहे हैं फिल्ममेकर करण जौहर! खुद खोला राज...
Advertisement
trendingNow1608492

इस क्राइसिस से गुजर रहे हैं फिल्ममेकर करण जौहर! खुद खोला राज...

बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर माने जाने वाले धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर (Karan Johar) हैं क्राइसिस में...

इस क्राइसिस से गुजर रहे हैं फिल्ममेकर करण जौहर! खुद खोला राज...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर माने जाने वाले धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने फिल्मों के चलते सफलता की चोटी पर हैं. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो करण हर पार्टी की जान होते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह रुतबेदार फिल्ममेकर इन दिनों क्राइसिस में हैं. यह बात कोई और नहीं बल्कि खुद करण जौहर ने बताई है. 

फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि वह मिड लाइफ क्राइसिस से होकर गुजर रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने अपने पर्सनल वार्डरोब में कुछ रंगीले व चमकीले पोशाकों को शामिल किया है. जी हां! जहां इन दिनों करण अपने अतरंगी कपड़ों से सबकों चौंकाते रहते हैं वहीं अब इन कपड़ों का राज भी सबसे सामने आ चुका है.  

fallbackकरण जौहर ने कहा, "मनीष मल्होत्रा की अपनी एक विशिष्ट समझ है. एक डिजाइनर के तौर पर वह बेहद आकर्षक और तेज-तर्रार हैं, लेकिन जब अपने खुद के पहनावे की बात आती है तो वह बहुत साधारण हैं. मुझे लगता है कि मैं मिड लाइफ क्राइसिस से होकर गुजर रहा हूं तो रंगीले और चटखदार पोशाकें पहन रहा हूं. मैं उम्र के जिस दौर में हूं उससे निपटने का हमारा अपना तरीका है."

चैट शो 'नॉट जस्ट सुपर स्टार्स' पर करण जौहर, मनीष मल्होत्रा संग शामिल हुए और अपने निजी स्टाइल के बारे में बात की. यह शो जी कैफे पर प्रसारित होता है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news