Sunny Leone के साथ अडल्ट कॉमेडी करेंगे Karan Johar, ये सितारे भी सुनाएंगे जोक्स
X

Sunny Leone के साथ अडल्ट कॉमेडी करेंगे Karan Johar, ये सितारे भी सुनाएंगे जोक्स

करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाले हैं और इस शो में उनके साथ और भी सितारे नजर आने वाले हैं और यह सभी आपको अडल्ट कॉमेडी करते नजर आएंगे.

Sunny Leone के साथ अडल्ट कॉमेडी करेंगे Karan Johar, ये सितारे भी सुनाएंगे जोक्स

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म जगत जब अगले शुक्रवार को महीनों बाद महाराष्ट्र के सिनेमाघर खुलने का जश्न मना रहा होगा, ओटीटी पर फिल्म निर्माता करण जौहर और सनी लिओनी एक ऐसा कॉमेडी शो पेश करते दिखेंगे जो घोषित तौर सिर्फ वयस्कों के लिए होगा. प्राइम वीडियो का स्टैंड अप कॉमेडी शो पिछली बार अलग-अलग क्षेत्रों की चर्चित हस्तियों को स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर पेश करने के लिए खासा चर्चित रहा था. अब इसके दूसरे सीजन की शुरुआत होने जा रही है और इसके लिए जिन पांच भारतीय हस्तियों को चुना गया है, उसमें करण जौहर और सनी लियोनी का नाम सबसे ऊपर है.

पॉपुलर रहा है शो

अमेजन की ओरीजनल सीरीज ‘वन माइक स्टैंड’ (One Mic Stand) में पिछली बार शशि थरूर स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में नजर आए थे. उनके अलावा इस सीरीज में मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम, संगीतकार विशाल डडलानी और तापसी पन्नू व ऋचा चड्ढा जैसी अभिनेत्रियां भी स्टैंड अप कॉमेडी करती नजर आईं. इन मशहूर शख्सीयतों को कॉमेडी का ज्ञान देने के लिए जिन मशहूर लोगों को बतौर कोच सीरीज में शामिल किया गया, उनमें सबसे पहला नाम रहा जाकिर खान का, उनके अलावा सीरीज के इस पहले सीजन में में कुणाल कामरा, अंगद रानयाल, रोहन जोशी और आशीष शाक्य भी बतौर कोच कॉमेडी का ज्ञान देते नजर आए थे. शो के होस्ट थे सपन वर्मा.

पांच भारतीयों का नाम हुआ सेलेक्ट

सपन वर्मा ही सीरीज ‘वन माइक स्टैंड’ का दूसरा सीजन भी होस्ट करने वाले हैं. इस बार स्टैंडअप कॉमेडियन का चोला पहनने वालों में फिल्ममेकर करण जौहर, प्लेगर्ल सनी लियोनी, रैपर रफ्तार, पत्रकार फाये डिसूजा और लेखक चेतन भगत शामिल हैं. शो में हिस्सा लेने वाली इन मशहूर हस्तियों के मेंटर हैं,सुमुखि सुरेश, समय रैना,  नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू. इस बारे में अमेजन प्राइम वीडियो की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स अपर्णा पुरोहित कहती हैं, 'प्राइम वीडियो इंडिया में हमारा प्रयास हमेशा यही रहा है कि हम दर्शकों के व्यापक आधार से जुड़ सकने वाली नई कहानियां तलाशते रहते हैं. इसी तलाश ने हमें ‘वन माइक स्टैंड’ को विकसित करने के लिए प्रेरित किया. इस कच्चे लेकिन आकर्षक फॉर्मैट ने दर्शकों की दिलचस्पी जगाई और देश में कॉमेडी की चेतना का विस्तार करने में मदद की है. अब हम इसका दूसरा सीजन पेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं. ये शो विभिन्न क्षेत्रों के ऐसे सेलेब्स को एक साथ लाता है जो अपने जीवन में पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करने का प्रयास कर रहे हैं.'

विदेश में हिट है शो

‘वन माइक स्टैंड’ के होस्ट सपन वर्मा का कहना है, ‘सीजन 1 के लिए मिली दर्शकों की जबर्दस्त प्रतिक्रिया ने हमें आगामी सीजन को ज्यादा बड़ा और बेहतर बनाने को प्रेरित किया. सीजन 2 पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने वाले प्रतिभाशाली सेलेब्रिटीज की एक विविधतापूर्ण रेंज को एक साथ पेश करता है. आपने पहले उन्हें अपने-अपने क्षेत्र के शानदार लीडर के रूप में देखा होगा, लेकिन इस शो में आपको उनका एक बिल्कुल अलग पक्ष देखने को मिलेगा.’ मूल रूप से भारत में बने इस शो को विदेश में भी काफी लोकप्रियता मिली है. प्राइम वीडियो इन दिनों इसका एक जर्मन संस्करण भी बनाने की प्रकिया में लगा हुआ है.

Trending news