close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'अंग्रेजी मीडियम' में दिखेगी इरफान खान और करीना कपूर की जोड़ी, अलग होगा अंदाज

अंग्रेजी मीडियम‘ में अदाकारा करीना कपूर खान एक पुलिसवाली की भूमिका निभाती नजर आएंगी. निर्माता दिनेश विजयन ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि मैं उत्सुक हूं कि वह इसका हिस्सा बनने जा रही हैं.

'अंग्रेजी मीडियम' में दिखेगी इरफान खान और करीना कपूर की जोड़ी, अलग होगा अंदाज
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : इरफान खान अभिनीत ‘अंग्रेजी मीडियम‘ में अदाकारा करीना कपूर खान एक पुलिसवाली की भूमिका निभाती नजर आएंगी. निर्माता दिनेश विजयन ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि अदाकार के फिल्म से जुड़ने से इसे काफी फायदा होगा. 

विजयन ने एक बयान में कहा कि 'अंग्रेजी मीडियम‘ एक खास फिल्म है और मैं उत्सुक हूं कि वह इसका हिस्सा बनने जा रही हैं. वह इस किरदार के लिए उचित हैं. उन्होंने कहा, 'वह एक पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी, उन्होंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है. हम इस जून में लंदन में शूटिंग करेंगे...' फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं.  

सेट पर इरफान खान से परेशान हुए डायरेक्टर, बोले- 'तू अपना काम कर, मैं फिल्म बना लेता हूं'

‘अंग्रेजी मीडियम‘ में राधिका मदन और दीपक डोब्रियाल जैसे सितारे भी नजर आएंगे. बता दें कि इरफान खान और डायरेक्टर होमी अदजानिया फिल्म के सेट पर खूब मस्ती करते दिखते हैं. इरफान की यह फिल्म उनकी हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 'हिंदी मीडियम' में इरफान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली पर आधारित थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें