कार्तिक आर्यन अब जैकलिन फर्नांडिस के साथ करेंगे रोमांस, इस कॉमेडी सीक्वल के लिए आए साथ!

कार्तिक आर्यन अब जैकलिन फर्नांडिस के साथ करेंगे रोमांस, इस कॉमेडी सीक्वल के लिए आए साथ!

कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' और भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में व्यस्त हैं. वहीं अब उनके हाथ एक और फिल्म लगने की खबर सामने आई है...

कार्तिक आर्यन अब जैकलिन फर्नांडिस के साथ करेंगे रोमांस, इस कॉमेडी सीक्वल के लिए आए साथ!

नई दिल्ली: हमारे बॉलीवुड के सोनू यानी कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों कुछ ज्यादा ही मजबूत चल रहे हैं. जहां पिछले दिनों में कार्तिक के हाथ 'लव आजकल 2' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्में लगी तो वहीं अब एक और जबरदस्त फिल्म के सीक्वल से उनका नाम जुड़ता नजर आ रहा है. इस फिल्म में कार्तिक के साथ जैकलीन फर्नाडीज भी नजर आने वाली हैं. 

कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' और भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में व्यस्त हैं. वहीं अब उनके रोमांटिक कॉमेडी 'चश्मे बद्दूर' का सीक्वल भी उनके हाथ लग चुका है. 

इस मामले में रणबीर कपूर से जलते हैं बॉलीवुड के सोनू! कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इस फिल्म 'चश्मे बद्दूर' में यह जोड़ी जबरदस्त कॉमेडी करती नजर आने वाली है. क्योंकि सूत्र के अनुसार फिल्म मेकर्स ने इन दोनों को हाल ही में एप्रोच किया है. इसलिए उम्मीद है कि दोनों स्टार्स जल्द ही फिल्म के लिए मंजूरी देकर इसे शुरू करेंगे. 

हालांकि इसके पहले भी कार्तिक आर्यन और जैकलीन फर्नांडिस का नाम फिल्म 'किरिक पार्टी' के लिए साथ था. लेकिन इस साउथ रीमेक में हो रही देर के चलते सुनने में आ रहा है कि कार्तिक ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है. 

jacqueline fernandez trolled

सूत्रों के अनुसार, 'फिल्म के निर्माता कार्तिक आर्यन को 'चश्मे बद्दूर' सीक्वल में साइन करना चाहते हैं क्योंकि कार्तिक ऐसी फिल्मों के लिए परफेक्ट फेस हैं.' बात सही भी है क्योंकि 'प्यार का पंचनामा' से लेकर 'लुका छुपी' तक हर रॉम कॉम में कार्तिक एकदम फिट नजर आते हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news