मौनी रॉय का यह VIDEO इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा, 10 करोड़ बार देखा गया
Advertisement
trendingNow1493273

मौनी रॉय का यह VIDEO इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा, 10 करोड़ बार देखा गया

टी-सीरीज द्वारा पिछले साल 12 दिसंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय 90 दशक के बेहद पॉपुलर गाने 'गली गली में फिरता है...' से लोगों के दिलों को धड़काने में कामयाब रही हैं. एक समय इस गाने पर सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोनम ने डांस किया था अब इस पर मौनी रॉय अपना जलवा बिखेर रही हैं. आमतौर पर आने वाले रीमिक्स गानों से यह गाना आपको काफी अलग लगेगा, क्योंकि इसमें पुराने गाने की बीट्स को कम ही छेड़ा गया है. यह गाना कन्नड़ सुपर स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' का है. 

10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
टी-सीरीज द्वारा पिछले साल 12 दिसंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को रि कंपोज किया है तनिष्क बागची ने, वहीं इसमें आवाज दी है नेहा कक्कड़ ने. नेहा ने इस गाने में अपनी आवाज को कुछ नए एक्सपेरिमेंट्स भी किए हैं. जिसके चलते गाने में ज्यादा ही कशिश महसूस हो रही है. बता दें कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों में से एक है यश, जिनकी फिल्म 'केजीएफ' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. आप भी देखिए 'गली गली में फिरता है...' गाने का वीडियो-

कन्नड़ की सबसे महंगी फिल्म 'केजीएफ' पेश करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया. इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news