शाहरुख के बेटे आर्यन नहीं, इस STAR KID के साथ डेब्यू करना चाहती हैं खुशी कपूर
Advertisement

शाहरुख के बेटे आर्यन नहीं, इस STAR KID के साथ डेब्यू करना चाहती हैं खुशी कपूर

हाल ही में खुशी के डेब्यू की खबर पर बॉलीवुड स्टार किड्स के गॉड फादर माने जाने वाले करण जौहर ने मुहर लगाई थी. जिससे यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि करण बॉलीवुड में खुशी के साथ आर्यन को लॉन्च कर सकते हैं, लेकिन नेहा धूपिया की चैट शो में खुशी ने अपनी मन की बात रख दी.

खुशी ने यह भी कहा कि उनके पहले को-स्टार की सहमति उनके पापा बोनी कपूर को देनी होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, खुशी कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू का सिलसिला लगातार जारी है. पिछले साल की शुरुआत में जहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने डेब्यू किया तो साल के अंतिम महीने में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में जोरदार एंट्री की. लेकिन अब अपने डेब्यू के पहले ही सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी खुशी कपूर ने एक बड़ा खुलासा कर सबको चौंका दिया है.

fallback
 (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, खुशी कपूर)

अब तक चर्चा यही थी कि खुशी बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. दरअसल, हाल ही में खुशी के डेब्यू की खबर पर बॉलीवुड स्टार किड्स के गॉड फादर माने जाने वाले करण जौहर ने मुहर लगाई थी. जिससे यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि करण बॉलीवुड में खुशी के साथ आर्यन को लॉन्च कर सकते हैं, लेकिन नेहा धूपिया की चैट शो में खुशी ने अपनी मन की बात रख दी. बता दें, खुशी और जाह्नवी हाल ही में इस शो पर गई हुई थीं, जहां नेहा ने खुशी से पूछा था कि वह किसके साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं?

fallback
 (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अहान पांडे)

नेहा ने खुशी के सामने तीन नाम लिए, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे, जावेद जाफरी के बेटे मजान जाफरी का नाम मुख्य रूप से शामिल था. खुशी ने इस पर सवाल का जवाब देते हुए चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे का नाम लिया. हालांकि खुशी ने यह भी कहा कि उनके पहले को-स्टार की सहमति उनके पापा बोनी कपूर को देनी होगी. लेकिन अगर पापा को यह पसंद नहीं आता है तो वह उन्हें मना लेंगी. खुशी का मानना है कि वह अपने पापा की फेवरेट हैं, तो इस बात के लिए वह उन्हें मना सकती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news