जब 'उस' सीन के लिए कियारा आडवाणी ने पार कर दी थी शरम की मर्यादा
Advertisement

जब 'उस' सीन के लिए कियारा आडवाणी ने पार कर दी थी शरम की मर्यादा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में बोल्डनेस की सारी सीमाएं तोड़ दी थीं. उन्होंने मास्टरबेशन सीन से तहलका मचा दिया था जिसकी खूब चर्चा हुई. कियारा को इस सीन को करने के लिए बहुत जतन करने पड़े थे.

कियारा आडवाणी

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने बहुत कम समय में एक्टिंग के दम पर सिनेमा की दुनिया में अपने आपको स्थापित कर लिया है. कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से कियारा (Kiara Advani) ने फैंस के दिलों अपनी खास जगह बना ली है. कियारा ने फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में मास्टरबेशन सीन देकर बवाल मचा दिया था, जो काफी चर्चा में रहा. इस सीन के लिए उन्होंने बहुत तैयारी की थी. उन्होंने खुद बताया कि वह गूगल से सीखी थी कि वाइब्रेटर का यूज कैसे करते हैं.

  1. किराया ने दिए थे बेहद बोल्ड सीन 
  2. चर्चा में रहा मास्टरबेशन सीन
  3. ऐसे सीखा था वाइब्रेटर का यूज करना

गूगल करके सीखा वाइब्रेटर का यूज

कियार आडवाणी (Kiara Advani) ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर' में मास्टरबेशन सीन की तैयारी को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया था कि इस सीन को करने में प्रोड्यूसर करण जौहर ने उनकी बहुत मदद की. उन्होंने कहा, करण ने हम सभी को बताया था कि क्या करना है? हालांकि मुझे लगा कि यह बहुत दिलचस्प होगा, लेकिन मुझे सच में इस डिवाइस के बारे में कुछ नहीं पता था. इसके बारे में जानने के लिए मुझे गूगल करने की जरूरत पड़ी. इसके बाद मैंने 'अगली ट्रुथ' और कुछ फिल्में देखकर इसके बारे में जाना. इसके बाद मैंने इस सीन को अच्छी तरह से करने की कोशिश की और मैंने ज्यादा टेक नहीं लिए थे. 

फिल्म देखने पर कैसा था फैमिली का रिएक्शन? 

इससे पहले कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके परिवार को फिल्म कैसी लगी थी. उन्होंने कहा, मेरी दादी मेरे साथ रहने के लिए आई थीं और उस समय ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. मैं और मेरे परिवार ने फिल्म देखी और उन्हें ये बहुत पसंद आई. हालांकि, उन्हें पहले से पता था कि मैं फिल्म में मैं ये सीन करने वाली हूं. मैंने फिल्म के लिए हां करने से पहले परिवार को सबकुछ बता दिया था. बता दें कि फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में कियारा ने विक्की कौशल के साथ काम किया था.

कियारा आडवाणी की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कियारा (Kiara Advani) के पास कई फिल्में हैं जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. वह 'भुल भुलैया 2', 'जुग जुग जियो', 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगी. पिछली बार कियारा मूवी 'शेरशाह' में दिखी थीं जिसमें उन्होंने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया था. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने कपिल शर्मा ने पत्नी संग किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news