'Krrish 4' के ऐलान से Hrithik Roshan ने किया बड़ा धमाका, WATCH VIDEO

Hrithik Roshan announces Krrish 4: बॉलीवुड के एकलौते सुपरहीरो 'कृष' (Krrish) ने 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इसकी अगली कड़ी का ऐलान कर दिया है.  

'Krrish 4' के ऐलान से Hrithik Roshan ने किया बड़ा धमाका, WATCH VIDEO
फोटो साभार: Instagram@HrithikRoshan

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने फैंस को एक जबर्दस्त सरप्राइज दिया है. उन्होंने फिल्म 'कृष' (Krrish) सीरीज के 15 साल पूरे होने पर एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने इस खास मौके पर फिल्म की अगली कड़ी यानी 'कृष 4' (Krrish 4) का ऐलान कर दिया है. ऋतिक ने ये ऐलान एक वीडियो टीजर के साथ किया है. जो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

क्या बदलेगा मास्क का कलर?

इस सुपरहीरो फिल्म सीरीज की अगली फिल्म 'कृष 4' (Krrish 4) का ऐलान होने के बाद से ही ये फिल्म चर्चा में है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कृष सीरीज के 15 साल पूरे होने पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें कृष की छाया मास्क को फैंकती नजर आ रही है. ऐसे में कयास लगाया जा सकता है कि इस बार कृष कुछ अलग रूप में नजर आ सकता है. देखिए ये वीडियो...

कैप्शन में क्या बोले ऋतिक

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है, 'अतीत जा चुका है. आइए देखते हैं भविष्य क्या लेकर आता है. कृष के 15 साल पूरे हुए, कृष 4.' अब लगातार ट्विटर पर #Krrish4 ट्रेंड कर रहा है. ये वीडियो फिल्म फ्रेंचाइजी के अगले कदम को लेकर फैंस  को एक्साइटेड कर रहा है.

8 साल पहले आई थी कृष 3 

बता दें कि बीते कई सालों से ऋतिक रोशन के फैंस इस खबर का इंतजार कर रहे थे. क्योंकि इसके पहले फिल्म 'कृष 3' साल 2013 में रिलीज हुई थी. बीते 8 साल से लोगों को भारतीय सुपरहीरो का बेसब्री से इंतजार था. 'कृष 3' में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत नजर आई थीं. 

इसे भी पढ़ें:  Kangana Ranaut ने पेंट किया अपना चेहरा, फैंस को बताई ऐसा करने की वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.