''छपाक'' में दीपिका के हीरो विक्रांत मैसी की यह खासियत जानकर रह जाऐंगे हैरान, बोले...
Advertisement
trendingNow1487846

''छपाक'' में दीपिका के हीरो विक्रांत मैसी की यह खासियत जानकर रह जाऐंगे हैरान, बोले...

विक्रांत को हाल ही में वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में बबलू पंडित के किरदार में काफी पसंद किया गया था...

विक्रांत मैसी, फोटो साभार: INSTAGRAM@vikrantmassey87

नई दिल्ली: 'मिर्जापुर' के गैंगस्टर बबलू पंडित यानी एक्टर विक्रांत मैसी अब तक कई फिल्मों और वेबसीरीज में अपनी डिफरेंट टाइप एक्टिंग से लोगों को चौंकाते रहे हैं. अब वह जल्द ही सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के अपोजिट नजर आने वाले हैं. लेकिन विक्रांत के बारे में एक बात ऐसी है जिसे जानकार आप भी कह उठेंगे, 'भई वाह'.  

पिछली कुछ फिल्मों में महिला निर्देशकों के साथ काम कर चुके अभिनेता विक्रांत मैसी का कहना है कि उन्हें महिला निर्देशकों के साथ काम करने में अच्छा लगता है. वह मेघना गुलजार के साथ 'छपाक' फिल्म में काम करेंगे, जिसकी शूटिंग मार्च से शुरू होगी. इसमें दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. 

fallback

विक्रांत ने साल 2018 में तीन महिला निर्देशकों के साथ काम किया. जिसमें जोया अख्तर की 'दिल धड़कने दो', अलंकृता श्रीवास्तव की 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' और सीमा पाहवा की 'पिंड दान' हैं.

इस साल उनके पास दो फिल्में हैं, जिनमें श्रीवास्तव की 'डॉली किट्टी और वो चमके सितारे' है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा मेघना की 'छपाक' है. 

विक्रांत ने आईएएनएस को दिए बयान में कहा, "मैं अपने अनुभव से यह कह सकता हूं कि मैं नहीं जानता कि महिलाएं दुनिया को कैसे देखती हैं, लेकिन यह पुरुषों की तुलना में काफी अलग है."

fallback

उन्होंने कहा, "यह बात सुनिश्चित है कि महिलाएं, पुरुषों की तुलना में कहीं अधिक दयालु, संवेदनशील और भावनात्मक होती हैं." महिला निर्देशकों संग काम के बारे में उन्होंने कहा, "मैं महिला निर्देशकों के साथ काम करना पसंद करता हूं."

इनपुट आईएएनएस से 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news