Bollywood News Live: सलमान खान की सुरक्षा में चूक, गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2024 विनर्स का ऐलान, लक्षदीप टूरिज्म के सपोर्ट में उतरे सेलेब्स

प्राची टंडन Mon, 08 Jan 2024-9:09 pm,

Bollywood News Live Updates: बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को 22 जनवरी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है. तो वहीं सलमान-अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने लक्षद्वीप टूरिज्म को स्पोर्ट किया है.

Bollywood Latest News in Hindi Live: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां 22 जनवरी को अयोध्या जाएंगी. राम मंदिर के समारोह में हिस्सा लेने वाले सितारों की लिस्ट में अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी जुड़ गया है. सेलेब कपल को रविवार की शाम राम मंदिर समारोह का निमंत्रण मिला है. वहीं लक्षद्वीप टूरिज्म को बढ़ाने के लिए सलमान खान, अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सितारों ने मोर्चा खोल दिया है. लक्षद्वीप टूरिज्म को लेकर अलग-अलग तरह से बॉलीवुड सितारे बात कर रहे हैं. कोई लक्षद्वीप की खूबसूरत तस्वीरें डालकर इंडियन आइलैंड को एक्सप्लोर करने की बात कह रहा है तो कोई सीधा मालदीव वर्सेज लक्षद्वीप की चर्चा का हिस्सा बन रहा है...इसी तरह से बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

नवीनतम अद्यतन

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link