Bollywood News Live: 'सरफरोश 2' पर आमिर खान ने दी हरी झंडी, ट्रोलिंग पर शर्मिन सहगल ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12241726

Bollywood News Live: 'सरफरोश 2' पर आमिर खान ने दी हरी झंडी, ट्रोलिंग पर शर्मिन सहगल ने तोड़ी चुप्पी

Bollywood News in Hindi Live: मेगास्टार चिरंजीवी और एक्ट्रेस वैजयंती माला को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है. तो वहीं टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ साइबर फ्रॉड हो गया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: मेगास्टार चिरंजीवी और एक्ट्रेस वैजयंतीमाला बाली समेत कई हस्तियों को बीती शाम दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया है. मेगास्टार चिरंजीवी अपनी फैमिली के साथ पद्म पुरस्कार लेने के लिए दिल्ली पहुंचे थे. चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने पर राम चरण ने अपने पिता के लिए खास पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तो वहीं टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ साइबर फ्रॉड हो गया है. एक्टर ने ट्वीट करके बताया है कि पहले उनका क्रेडिट कार्ड हैक हुआ, फिर उसमें से पैसे निकालकर ब्लॉक कर दिया गया. चिरंजीवी और अर्जुन बिजलानी के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म योद्धा की ओटीटी स्ट्रीमिंग को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

10 May 2024
23:28 PM

पुनीता प्रिया के भोजपुरी गाने 'राजा जी के फैन हो गइनी' ने मचाया तहलका, अंजली पांडेय ने डांस से जमाया रंग

Bhojpuri Song: हर दिन फैंस के बीच कोई न कोई नया भोजपुरी गाना रिलीज होता रहता है, जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. हाल ही में एक ऐसा ही भोजपुरी गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अंजली पांडे नजर आ रही हैं. 

fallback

 

22:37 PM

Cannes 2024: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार होने जा रहा कुछ ऐसा, भारतीयों का सिर होगा गर्व से ऊंचा

Cannes 2024: 14 मई से लेकर 25 मई तक 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने जा रहा है. ऐसे में जो भायरतीय फैंस इस फिल्म फेस्टिवल के आयोजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, इस साल इस भव्य इवेंट में भारत की ओर से 'भारत पर्व' की मेजबानी की जाएगी. 

21:54 PM

25 साल पूरे होने पर 'सरफरोश' की रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग, आमिर से लेकर सोनाली तक पूरी स्टार कास्ट साथ आई नजर

Aamir-Sonali Celebrate 25 Years Of Sarfarosh: आमिर खान और सोनाली बेंद्रे आज अपनी सुपरहिट फिल्म 'सरफरोश' को 25 साल हो चुके हैं. जॉन मैथ्यू मैथन के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आमिर और सोनाली के अलावा कई और बेहतरीन कलाकार नजर आए थे.

fallback

 

19:35 PM

डॉगी को पर्स में डाल खुशी कपूर निकलीं जिम, कैजुअल लुक में दिखा सिंपल-सा लुक

Khushi Kapoor Gym Look: फिल्म निर्माता-निर्देसक जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू देने वाली और जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

fallback

 

18:37 PM

16 की उम्र में 'लापता लेडिज' फेम Nitanshi Goe ने कर दिखाया कमाल, IMDb की टॉप इंडियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में हुईं शामिल

Nitanshi Goel Tops IMDb Popular Indian Celebrities List: किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेजिड' से अपना डेब्यू देने वाली नितांशी गोयल ने बेहद ही कम उम्र में एक बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है. 

fallback

 

17:50 PM

जब शाहरुख खान ने श्रेयस तलपड़े से ली थी बिजनेस डील पर सलाह, 'ओम शांति ओम' में साथ नजर आए थे दोनों स्टार्स

Shreyas Talpade: श्रेयस तलपड़े ने शाहरुख खान के साथ साल 2007 में आई 'ओम शांति ओम' में साथ काम किया था. इसी फिल्म से दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया था. हाल ही में श्रेयस तलपड़े ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि शाहरुख खान ने उनसे एक बिजनेस डील पर सलाह ली थी.

17:04 PM

‘मुझे बदनाम किया गया...’ क्या लाइमलाइट में रहने के लिए कृष्णा मुखर्जी ने लगाए आरोप; कुंदन सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Kundan Singh: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने कुछ समय पहले टीवी शो निर्माता कुंदन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद टीवी शो 'शुभ शगुन' के निर्माता कुंदन सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि आखिर एक्ट्रेस ऐसा क्यों कर रही हैं?

fallback

 

17:03 PM

'अनुपमा' छोड़ते ही तोषू ने राजन शाही के लिए किया ऐसा पोस्ट, मिनटों में वायरल; अनुज कपाड़िया हुए इमोशनल

Anupama शो को तोषू अलविदा कह चुके हैं. इस शो को छोड़ने के बाद तोषू शो के प्रोड्यूसर राजन शाही के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में तोषू ने राजन शाही को लेकर कई बातें कहीं.

 

fallback

16:34 PM

'सरफरोश' के 25 साल बीत गए, मगर जरा नहीं बदला है सोनाली बेंद्रे का सादगी भरा अंदाज, देखिए बेहतरीन तस्वीरें
Sonali Bendre Photos: आमिर खान की 'सरफरोश' की रिलीज को 25 साल हो गए हैं. मेकर्स ने इस मौके पर इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. जहां सोनाली बेंद्रे का बेहद खास लुक देखने को मिला. लेटेस्ट लुक में देखिए सोनाली बेंद्रे की तस्वीरें.

16:30 PM

Tamannaah Bhatia ने बताई अपनी खराब आदत, बोलीं- 'मैं रात 8 बजे के बाद...' 

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक मीम शेयर किया है. इस कोट के जरिये तमन्ना भाटिया ने अपनी खराब आदतों के बारे में बताया है.

fallback

16:02 PM

एनिमेशन से शूट किया गया था 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ का ये सीन, इम्तियाज अली बोले- ‘मैं नहीं चाहता था कि...’

Imtiaz Ali On Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' अप्रैल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, जिसको फैंस का बेहद प्यार मिला. इसी बीच फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने फिल्म के एक सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया, जिसको एनिमेशन के जरिए शूट किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

15:23 PM

अफेयर की खबरों के बीच अगस्त्य नंदा संग नाइट आउट मस्ती करती दिखीं सुहाना खान, PHOTOS हो रही वायरल

Suhana Khan Agastya Nanda: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने एक साथ जोया अख्तर की 'द आर्ची' से अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद से लगातार दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं. हाल ही में एक बार भी सुहाना अगस्त्य के साथ नाइट आउट पार्टी में नजर आईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

15:02 PM

किरण राव की 'लापता लेडीज' में कॉपी किए गए इस फिल्म के सीन? आमिर खान के को-स्टार का शॉकिंग दावा 

Kiran Rao’s Laapataa Ladies Controversy: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. अब फिल्ममेकर-एक्टर अनंत महादेवन ने दावा किया कि यह फिल्म उनकी 1999 की फिल्म 'घूंघट के पट खोल' से मिलती जुलती है.

fallback

14:57 PM

मेट गाला में आलिया भट्ट के लुक पर फिदा हुईं ननद करीना कपूर, बता दिया दुनिया की बेस्ट 'भाभी'
Alia Bhatt Met Gala look 2024: आलिया भट्ट इन दिनों मेट गाला 2024 की वजह से छाई हुई हैं. अब आलिया भट्ट की तस्वीरों पर करीना कपूर का भी रिएक्शन सामने आया है. इतना ही नहीं नीतू कपूर ने भी आलिया की जमकर तारीफ की है.

14:13 PM

चिरंजीवी हुए पद्म विभूषण से सम्मानित तो बहूरानी की खुशी का नहीं कोई ठिकाना, प्यारा सा वीडियो किया शेयर

Ram Charan Wife Upasana:  राम चरण की वाइफ उपासना ने वीडियो शेयर कर ससुर चिरंजीवी से पूछा कि उनमें और पोती क्लींकारा में क्या समानता है. हाल में ही चिरंजीवी के पद्म विभूषण सम्मान सेरेमनी में पहुंचें. देखिए तस्वीरें.

13:15 PM

सलमान-अक्षय जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में क्यों हो रहीं फ्लॉप? श्रेयस तलपड़े बोले- 'लोग थक गए हैं...' 

Shreyas Talpade on Why big Stars Flop: एक्टर श्रेयस तलपड़े कार्डियक अरेस्ट से उबरकर वापस आ गए हैं. वह साइक्लोजिकल-थ्रिलर 'कर्तम भुगतम' और उसके बाद इमरजेंसी में दिखाई देंगे. श्रेयस तलपड़े ने अपने हालिया इंटरव्यू में बड़े एक्टर्स के फ्लॉप होने का कारण बताया है.

fallback

12:58 PM

आखिर हम कहां जाएं...', ट्रांसजेंडर होने की वजह से होटल ने कैंसिल कर दी एक्ट्रेस की बुकिंग, इस बर्ताव पर फैंस का फूटा गुस्स

Pranit Hatte News: मराठी ट्रांसजेंडर प्रणित हट्टे ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने बताया कि कैसे उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ है. एक होटल ने ट्रांसजेंडर होने की वजह से उनकी बुकिंग कैंसिल कर दी.

12:50 PM

गौहर खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में हो गया बड़ा बवाल, BMC ने फुटपाथ पर लगे एंट्री गेट को उखाड़ फेंका
Gauahar Khan Zaid Darbar Son Birthday: गुरुवार को गौहर खान और जैद दरबार ने बेटे का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में देबिना से लेकर माही विज जैसे तमाम सितारे भी नजर आए. मगर एक बवाल भी हो गया. दरअसल यहां  बीएमसी अधिकारियों ने  फुटपाथ तक फैले डेकोरेशन को ध्वस्त कर दिया.

 

12:41 PM

'प्लेट्स खुल गईं...', Met Gala के BTS वीडियो में Alia Bhatt ने सुनाया पहली बार साड़ी पहनने का किस्सा  

Alia Bhatt Met Gala BTS: आलिया भट्ट के मेट गाला लुक का BTS वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस ने पहली बार साड़ी पहनने का मजेदार किस्सा भी सुनाया है.  

fallback

 

12:11 PM

कानों में झुमका, पैरों में पायल...पंजाबी कुड़ी ने दिखाया स्टाइल; जैस्मीन भसीन की नई Photos वायरल  

Jasmin Bhasin Photos: एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं से भी महफिल लूटना बखूबी जानती हैं. बीती शाम पंजाबी फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा की स्क्रीनिंग में भी जैस्मीन भसीन ने अपने लुक्स से खूब लाइमलाइट बटोरी है. आइए, यहां देखते हैं जैस्मीन भसीन की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

11:02 AM

बनारसी सूट में पटोला बनकर पहुंचीं हिना खान, 'शिंदा-शिंदा नो पापा' की स्क्रीनिंग में दिखाया जलवा

Hina Khan in Banarasi Suit: एक्ट्रेस हिना खान की फिल्म 'शिंदा-शिंदा नो पापा' में गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई सेलिब्रिटीज पहुंचे. इस फिल्म की स्क्रीनिंग में हिना खान नीले रंग का बनारसी घाघरे वाला सूट पहनकर पहुंचीं. 

fallback

09:54 AM

कानूनी पचड़े में फंसी रणबीर कपूर की 'रामायण'? जानें क्या है माजरा 

Ramayana Lands in Legal Trouble: रणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' से जुड़े पूर्व प्रोडक्शन हाउस अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी ने फिल्म के इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स और रिचर्स मैटिरियल के उपयोग के संबंध में लीगल नोटिस जारी किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर ल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी का दावा है कि इनके लिए तय भुगतान अभी तक नहीं दिया गया है.

fallback

09:47 AM

Yodha on OTT: चुपके-चुपके ओटीटी पर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म, 'योद्धा' हो रही इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम   

Yodha on OTT: अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' ओटीटी पर बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के ओटीटी पर देख पाएंगे. 'योद्धा' अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है.  

fallback

 

09:46 AM

Priyanka Chopra ने निक जोनस पर लुटाया प्यार, 'पॉवर बैलड' से दिखाया पति का पहला लुक  

Priyanka Chopra-Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने पॉवर बैलड की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने निक जोनस की 'पॉवर बैलड' से पहली झलक सोशल मीडिया पर रिवील करते हुए पति की तारीफों में पुल बांधे हैं. 

fallback

 

 

08:51 AM

Dr. Kimberley Nix Dies: मशहूर टिकटॉकर डॉ. किम्बर्ली निक्स का 31 साल की उम्र में निधन, कैंसर से हारीं जंग 

Dr. Kimberley Nix Dies: मशहूर टिक टॉकर और एंफ्लुएंसर डॉ. किम्बर्ली निक्स एक बड़ी प्रभावशाली प्रभावशाली हस्ती थीं, जिनके जिनकी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं. 31 साल की उम्र में वह मेटास्टैटिक सारकोमा से अपनी लड़ाई हार गईं. उन्होंने टिकटॉक पर अपनी कैंसर यात्रा को शेयर किया.

fallback

08:50 AM

Justin Bieber बनने वाले हैं पापा, खास अंदाज में दी पत्नी हैली की प्रेग्नेंसी की खबर 

Justin Bieber announces wife Hailey's pregnancy: इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर ने गुरुवार, 9 मई शाम एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी हैली बीबर की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है. जस्टिन बीबर ने पत्नी हैली के बेबी बंप के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी कंफर्म की है.

fallback

07:16 AM

Arjun Bijlani: साइबर क्राइम का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, ट्वीट कर बताया- 'क्रेडिट कार्ड हुआ हैक'  

Arjun Bijlani News: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी साइबर क्राइम का शिकार हो गए हैं. अर्जुन ने ट्वीट कर बताया कि उनका क्रेडिट कार्ड हैक हो गया है और उससे पैसों की लेन-देने हुई है.  

fallback

 

06:41 AM

Tejasswi Prakash: नो मेकअप लुक में भी कमाल लगीं तेजस्वी प्रकाश, स्टाइल के साथ स्माइल का दिखाया जादू  

Tejasswi Prakash Photos: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ऐसे तो अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक और स्टाइलिश अवतार के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने ग्लैमरस अंदाज के साथ-साथ अपने नो मेकअप लुक के लिए नेटीजन्स का अटेंशन खींचा है.  

fallback

 

06:40 AM

मेगास्टार चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण सम्मान, बेटे राम चरण ने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा  

Chiranjeevi Padma Vibhushan: मेगास्टार चिरंजीवी को गुरुवार की शाम पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया. चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने की खुशी में राम चरण ने पिता के लिए खास पोस्ट भी लिखा है.  

 

 

Trending news