Bollywood News Live: फर्जी वीडियो पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, क्या दूसरी बार दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं? जानें सच
Advertisement
trendingNow12205983

Bollywood News Live: फर्जी वीडियो पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, क्या दूसरी बार दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं? जानें सच

Bollywood News in Hindi Live: किरण खेर चंडीगढ़ सीट से आगामी लोकसभा चुनाव 2024 नहीं लड़ रही हैं. वह इस बार चुनाव क्यों नहीं लड़ रही हैं. इस पर एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है. मुनव्वर फारुकी और शहनाज गिल ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है.

बॉलीवुड लेटेस्ट अपडेट
LIVE Blog

Bollywood Latest News Live Updates: पंजाब के चंडीगढ़ से पिछले दो लोकसभा चुनावों में जीत हासिल कर किरण खेर एक प्रमुख हस्ती रही हैं. हालांकि, इस साल, चंडीगढ़ लोकसभा सीट के लिए भाजपा की ओर से संजय टंडन की पसंद ने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया. लेकिन किरण खेर ने अब स्पष्ट कर दिया है कि इस बार पीछे हटने का फैसला उनका है. 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में 'धूप लगदी' गाने पर शहनाज गिल के साथ एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री गजब की लग रही है और फैन्स इस पर काफी प्यार भी लुटा रहे हैं. 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी की घटना हुई थी. इस घटना के बाद पहली बार 15 अप्रैल को उन्हें कड़ी सुरक्षा के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट से निकलते और बाद में लौटते हुए देखा गया.

16 April 2024
23:24 PM

मम्मी संग नजर आईं शूरा खान, तो ईशा गुप्ता ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, देखें सितारों की Photos

Celebs Photos: बॉलीवुड सितारे जब भी स्पॉट होते हैं तो एक नया अंदाज दिखाते हैं. कभी सितारे कैजुअल लुक से बाजी मारते हैं तो कभी स्टाइलिश अंदाज से सारी लाइमलाइट लूट लेते हैं. आज भी परिणीति चोपड़ा से लेकर ईशा गुप्ता तक,  कई स्टार्स को देखा गया. इस दौरान सभी ने दिलकश अंदाज दिखाया. कोई मस्ती करता नजर आया तो कोई प्रोमोशन. आप भी देखें सभी सितारों की खास तस्वीरें.

22:31 PM

'लुटेरे' फेम गौरव के शर्मा लेते हैं नसीरुद्दीन शाह से इंस्पिरेशन, बोले - 'उनसे बेहतर टीचर...'

Actor Gaurav K Sharma: अभिनेता गौरव के शर्मा लगातार अपने किरदारों से फैंस का दिल जीत रहे हैं. जी न्यूज के साथ बात करते हुए उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की.

20:11 PM

The Broken News Season 2 Trailer हुआ आउट

The Broken News Season 2 Trailer: धमाकेदार है 'द ब्रोकन न्यूज 2' का ट्रेलर, श्रिया पिलगांवकर लेंगी जयदीप से बदला

The Broken News Season 2 Trailer: थ्रिलर सीरीज देखने वाले दर्शकों के लिए 'द ब्रोकन न्यूज 2'  का ट्रेलर किसी गिफ्ट से कम नहीं है. सोनाली बेंद्रे  और जयदीप अहलावत जैसे सितारे सीरीज में एक खास कहानी लेकर आ रहे हैं.

18:53 PM

साड़ी और नेकलेस पहन नयनतारा ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, 39 साल की उम्र में भी दिख रही हैं जवां, देखें Photos

Nayanthara: फिल्म 'जवान' समेत कई सारी कमाल की फिल्मों में नयनतारा (Nayanthara) को देखा जा चुका है. वो हर बार एक नए रोल को निभाकर फैंस को खुश कर देती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने साड़ी में बहुत कमाल की तस्वीरें शेयर की. सिंपल सी साड़ी और नेकलेस में वो बहुत बढ़िया दिख रही हैं. फैंस को भी एक्ट्रेस का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें नयनतारा की तस्वीरें.

16:56 PM

जब शाहरुख खान ने अपने को-स्टार्स की सुरक्षा में लगा थी बॉडीगार्ड्स की टीम, प्रियामणि ने बताया क्या था माजरा? 

Priyamani: हाल ही में प्रियामणि का एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसी दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि 'जवान' की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने अपने सभी को-स्टार्स के लिए बॉडीगार्ड्स की टीम खड़ी कर दी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

16:32 PM

जीनत अमान ने किया मुमताज पर पलटवार

मुमताज के 'कूल आंटी' वाले बयान पर जीनत अमान ने किया पलटवार, बोलीं - 'हर किसी को अपनी राय...'

Zeenat Aman: जीनत अमान ने कुछ दिन पहले लिव-इन रिलेशनशिप को सही बताया. मगर मुमताज को उनकी सलाह बिल्कुल पसंद नहीं आई. मुमताज का बयान सुन जीनत अमान ने भी पलटवार किया है.

16:24 PM

Aarohan: पल्लवी जोशी और शेफाली शाहर के 'आरोहण' की हाई हुआ करती थी TRP, फिर कभी नहीं बना ऐसा सीरियल

Tv Show Aarohan: आज हम यहां जि टीवी सीरियल के बारे में बताने जा रहे हैं वो साल 1996 में आया था, जिसका नाम था 'आरोहण', जो एक लड़की की जिंदगी पर आधारित था. उस दौर में बाकी सीरियल के मुकाबले इसकी टीआरपी काफी हाई हुआ करती थी. चलिए जानते हैं शो के बारे में और कुछ.  

fallback

 

15:42 PM

जब 'मैंने प्यार किया' के गाने में सलमान खान ने भाग्यश्री को लगाया था गले, तो फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

Bollywood Retro: सलमान खान और भाग्यश्री ने एक साथ साल 1989 में निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से लीड अभिनेताओं के तौर पर डेब्यू किया था. हालांकि, इस फिल्म में काम करने से पहले भाग्यश्री ने एक शर्त रखी थी. चलिए बताते हैं क्या थी वो शर्त और क्यों शूट के बीच फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस. 

fallback

 

15:03 PM

अनुष्का शर्मा लौटीं इंडिया

नन्हे बेटे अकाय संग इंडिया लौटीं अनुष्का शर्मा, खुशी से झूमे विरुष्का फैंस,फोटो के लिए रखी ये शर्त

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा आज अपने नन्हे बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे थे कि एक्ट्रेस भारत कब लौटेंगी. पैप्स को एक्ट्रेस से मिल बहुत अच्छा लगा. साथ ही फैंस भी खुश हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

14:19 PM

आपको याद है रजनीकांत की पहली 'हीरो' वाली मूवी, जानते हैं कितनी मिली थी फीस? 

Bollywood Retro: दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1975 में की थी. साउथ सिनेमा में एंट्री लेने के बाद उन्होंने कई साल तक ढेरों फिल्में बतौर सपोर्टिंग एक्टर बनकर की, लेकिन जब उन्हें बतौर हीरो पहला ब्रेक मिला तो इसके बाद से उनका सफर आजतक नहीं थमा है. स्टारडम की उनका चुनौतियों से भरा रहा, लेकिन आज वह सिर्फ साउथ ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के एक बड़े स्टार बन गए हैं.

fallback

14:17 PM

राशा थडानी की मां रवीना टंडन के साथ सुपर गॉर्जियस तस्वीरें, मां-बेटी नहीं बहनें सी लग रहीं दोनों
Rasha Thadani Raveena Tandon Photos: रवीना टंडन 49 साल की हो गई हैं. उनके साथ बेटी राशा थडानी खड़ी हो जाए तो ऐसा लगता है कि दोनों बहनें हैं. आज भी रवीना अपने ग्लैमरस लुक की वजह से छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर बेटी राशा ने ग्लैमरस फोटो की झलक दिखाई है. जहां दोनों मां-बेटी व्हाइट आउटफिट में गजब दिख रही हैं.

13:47 PM

डीपफेक वीडियो पर आमिर खान ने जारी किया बयान, बोले- किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से लेना-देना नहीं; करेंगे FIR

Aamir Khan on Fake Political Ad Video: हाल में ही सुपरस्टार आमिर खान का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था. जहां पर एक्टर के वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर उनका नाम एक विशेष पॉलिटिकल पार्टी से जुड़ा गया और दिखाया गया कि वह कैसे राजनीतिक पार्टी के लिये प्रचार प्रसार कर रहे हैं. अब एक्टर की टीम ने इस बारे में सब कुछ साफ किया है. साथ ही बताया कि ये वीडियो पूरी तरह से फेक है.

13:42 PM

'सुपरमैन' हेनरी कैविल बनने वाले हैं पापा, गर्लफ्रेंड नताली विस्कुसो की प्रेग्नेंसी का रेड कार्पेट पर किया ऐलान

Henry Cavill expecting first baby with girlfriend: हेनरी कैविल ने हाल ही में रेड कार्पेट पर वॉक किया. इस दौरान उन्हें कंफर्म किया कि वह पापा बनने वाले हैं और वह इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइडेट भी हैं. 'मैन ऑफ स्टील' स्टार ब्रिटिश एक्टर हेनरी कैविल की उम्र 40 साल है.

fallback

13:18 PM

सुर्ख लाल बनारसी लहंगे में कृति सेनन ने दीपिका-प्रियंका सबको कर दिया फेल, हाथ में महावर और फूलों के कलीरे में रॉयल लुक
Kriti Sanon Photos in Lehenga: कृति सेनन का लेटेस्ट लुक वाकई इतना कमाल है कि हर किसी की नजरें इन फोटोज और वीडियोज पर धम गईं. हाल में वह मनीष मल्होत्रा के डिजाइन बनारसी लहंगे में नजर आईं. उन्होंने रणवीर सिंह के साथ रैंप वॉक किया. चलिए आपको दिखाते हैं कृति सेनन का लेटेस्ट रॉयल लुक. जहां वह दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक को फेल करती दिख रही हैं.

13:08 PM

'कर लो जी दीदार मेरी मैया दे...' मां वैष्णो देवी के दरबार में कपिल शर्मा ने लगाई अरदास; भेंट गाते VIDEO हुआ वायरल

Kapil Sharma Visits Vaishno Devi Temple: कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और बेटी अनायरा, बेटे त्रिशान के साथ वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने मंदिर में कई भजन गाए, जिसके वीडियो वायरल हो रहे हैं और बेहद पसंद भी किए जा रहे हैं. 

12:35 PM

'भूल भुलैया 3' में होगा डांस का महासंग्राम, 'आमी जे तोमार' पर भिड़ेंगी विद्या बालन और माधुरी दीक्षित!
Vidya Balan Madhuri Dixit Dance: 'भूल भुलैया 3' की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं. कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी की जगह पक्की हो गई है. तो सबसे खास ये है कि विद्या बालन भी नजर आएंगी. अब रिपोर्ट्स में नई बात सामने आई है. जिसे सुन दर्शक खुशी से उछल पड़ेंगे. चलिए बताते हैं इस अपडेट के बारे में पूरी जानकारी.

 

12:31 PM

हवा में लहराते बाल, माथे पर बिंदिया... ब्लैक सूट में बला की खूबसूरत लगीं मौनी रॉय, लुक के दीवाने हुए जा रहे फैंस; देखें PHOTOS

Mouni Roy Beautiful Look In Black Suit: मौनी रॉय को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. 'देवों के देव महादेव' से लेकर 'नागिन' और उसके सीक्वल 'नागिन 2' में नजर आ चुकीं मौनी ने अपने दम पर बॉलीवुड तक का सफर तय किया. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जो उनको बेहद प्यार करती है. 

fallback

 

12:28 PM

क्या बेटे के जन्म के 10 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? पता चली अंदर की बात
Dipika Kakar Pregnancy: दीपिका कक्कड़ को लेकर पिछले काफी समय से प्रेग्नेंसी के रूमर्स चल रहे हैं. कुछ यूजर्स का दावा था कि दीपिका पहले बच्चे के जन्म के 10 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हैं. अब एक रिपोर्ट में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को लेकर नई डिटेल सामने आई है. पढ़िए.

11:27 AM

32 साल पहले वाली ये हैं 'रोजा' गर्ल, उम्र 55 की...फोटोज में पहचानना मुश्किल

32 साल पहले 'रोजा' (Roja Film) फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने वाली मधु (Madhoo) अब काफी बदल चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर डेनिम जींस और शर्ट में दिखीं जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

fallback

11:25 AM

'भाग्य लक्ष्मी' फेम मायरा मिश्रा शादी के बाद छोड़ देंगी टीवी इंडस्ट्री? पति संग गुरुग्राम में बसाएंगी आशियाना

Maera Misshra Getting Engaged Soon: टीवी के फेमस शो 'भाग्य लक्ष्मी' फेम एक्ट्रेस मायरा मिश्रा जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं और इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी सगाई के बारे में बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

11:11 AM

ऑटोरिक्शा में बैठकर काम पर निकलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, फैन्स को दिखाई झलक

Akshra Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में काम पर जाने के लिए ऑटोरिक्शा की सवारी की. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी ऑटोरिक्शा राइड का वीडियो शेयर करके अपनी खुशी साझा की. 

fallback

10:33 AM

धोनी के तीन छक्कों पर नेहा धूपिया का खुला रह गया मुंह, करीना कपूर का रिएक्शन भी वायरल 

Kareena Kapoor and Neha Dhupia: आईपीएल 2024 का रोमांच अपने चरम पर है. बॉलीवुड सेलेब्स भी क्रिकेट के इस फीवर से खुद को नहीं बचा पा रहे हैं. हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया मैच देखने के लिए करीना कपूर खान और नेहा धूपिया भी पहुंची. मैच के दौरान जब धोनी ने 3 छक्के जड़े तो स्टेडियम से नेहा धूपिया और करीना कपूर का रिएक्शन वायरल हो गया.

fallback

10:30 AM

'फूहड़ और बदतमीज फिल्म...' रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर ये क्या कह गए '12वीं फेल' के टीचर विकास दिव्यकीर्ति?

Vikas Divyakirti On Animal: दृष्टि आईएएस के संस्थापक और विक्रांत मैसी की सुपरहिट फिल्म '12वीं फेल' में नजर आने वाले विकास दिव्यकीर्ति ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को लेकर चल रही बहस पर अपना पक्ष रखा और फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि सब हैरान रह गए. 

09:51 AM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 'साइज जीरो' को लेकर अजय देवगन की एक्ट्रेस ने खोला राज, बोलीं- 'वे तुम्हें मोटा...'

Priya Mani: अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म 'मैदान' में नजर आईं एक्ट्रेस प्रियामणि ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई बातों का खुलासा किया. साथ ही एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में 'साइज जीरो' को लेकर भी कई राज खोले. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

08:58 AM

Charlie Chaplin: साइलेंट फिल्मों के किंग हुआ करते थे चार्ली चैप्लिन, आखिरी सांस तक लोगों को हंसाते रहे एक्टर

Charlie Chaplin Birth Anniversary: जब भी दुनियाभर के कॉमेडियन्स की बात होती है तो उनमें सबसे पहला नाम चार्ली चैप्लिन का ही आता है, जिन्होंने मुंह से एक शब्द निकाले बिना है लोगों को खूब हंसाया. इतना ही नहीं, एक्टर अपनी आखिरी सांस तक लोगों का हंसाते ही रहे. चलिए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी की खास बातें.

08:35 AM

कपिल शर्मा पहुंचे माता वैष्णो देवी के दरबार, नवरात्रि में लिया मां का आशीर्वाद, VIDEO वायरल

Kapil Sharma seeks blessings at Vaishno Devi: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर मां वैष्णो देवी के दरबार में परिवार के साथ हाजिरी लगाई. कपिल शर्मा ने नवरात्रि के दौरान वैष्णो देवी मंदिर पहुंच कर मां का आशीर्वाद लिया. कपिल शर्मा का वैष्णो देवी से एक वीडियो वायरल हो रहा है.

fallback

07:36 AM

रणवीर सिंह और 'HanuMan' फेम प्रशांत वर्मा से मिलाया हाथ, बिग बजट पीरियड फिल्म में आएंगे नजर?

Ranveer Singh and Prasanth Varma mega-budget film: तेजा सज्जा स्टारर 'हनुमान' फेम डायरेक्टर प्रशांत वर्मा अभिनेता रणवीर सिंह के काम के बहुत बड़े फैन हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, माइथोलॉजिकल बेस्ड एक बड़े बजट की पीरियड फिल्म के लिए प्रशांत वर्मा एक्टर रणवीर सिंह के साथ बातचीत कर रहे हैं.

fallback

06:38 AM

Silence 2 Screening: ब्लैक ड्रेस में प्राची देसाई तो ऑरेंज में श्रिया सरन लगीं कयामत, मनोज बाजपेयी का दिखा स्वैग

Silence 2 Screening: अबान भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित 'साइलेंस 2' में मनोज बाजपेयी ने एसीपी अविनाश वर्मा की भूमिका निभाई है. यह 16 अप्रैल को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. 'साइलेंस 2' की स्क्रीनिंग में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई, आदर्श गौरव, श्रिया सरन जैसी बॉलीवुड सेलेब्स स्टाइल में पहुंचे.

fallback

06:04 AM

किरण खेर क्यों नहीं लड़ रहीं लोकसभा चुनाव 2024? खुद बताई वजह 

Kirron Kher on Lok Sabha Elections 2024: किरण खेर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में चंडीगढ़ से चुनाव नहीं लड़ रही हैं. किरण खेर ने अब खुद खुलासा किया है कि क्यों बीजेपी ने उन्हें संजय टंडन से रिप्लेस किया है.

fallback

Trending news