Zee Rozgar Samachar

मान्यता ने शेयर की संजय दत्त के साथ रोमांटिक फोटो, त्रिशाला दत्त ने दिया यह रिएक्शन!

 मान्यता ने दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बार फिर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उनके साथ पति संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं.

मान्यता ने शेयर की संजय दत्त के साथ रोमांटिक फोटो, त्रिशाला दत्त ने दिया यह रिएक्शन!

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त ( Maanayata Dutt) बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं. इस बात को ये कपल आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरों और जबरदस्त कैमिस्ट्री के साथ साबित भी करता रहता है. एक बार फिर ये जाड़ी अपनी एक तस्वीर के चलते सुर्खियों में है. जिसपर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने एक चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है. 

शुक्रवार शाम मान्यता ने दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बार फिर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उनके साथ पति संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं. मान्यता यहां ग्रीन कलर के सलवार सूट में हैं वहीं संजय ऑफ वाइट कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं. मान्यता और संजय की इस तस्वीर को देखकर संजय की बड़ी बेटी यानी मान्यता की सौतेली बेटी त्रिशाला दत्त से भी कमेंट किए बिना नहीं रहा गया. 

मान्यता ने इस तस्वीर के साथ एक प्यार भरा कैप्शन भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, "दुनियां में सबसे सुंदर कोई जीच है तो वो है किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है, जो मजबूत और नरम दोनों हो..... कोई है जो आपकी आत्मा की बनावट से मेल खा सकता है भगवान को धन्यवाद"

इस कैप्शन को पढ़कर और तस्वीर को देखकर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने 2 हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं. जिसका जवाब देते हुए मान्यता ने भी किस वाला इमोजी बनाते हुए 'MISS U' लिखा है. अब इन दोनों का प्यार देखकर हर किसी को हैरत हो रही है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं जिनमें 'तोरबाज', 'सड़क 2', 'शमशेरा', 'के.जी.एफ: चेप्टर 2', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.