close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मैडम तुसाद सिंगापुर का श्रीदेवी को ट्रिब्यूट, 56वें बर्थडे पर किया वैक्स स्टेच्यू बनाने का ऐलान

20 आर्टिस्ट्स की टीम ने मिलकर श्रीदेवी के परिवार के साथ उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया. 

मैडम तुसाद सिंगापुर का श्रीदेवी को ट्रिब्यूट, 56वें बर्थडे पर किया वैक्स स्टेच्यू बनाने का ऐलान
श्रीदेवी को ट्रिब्यूट (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी सुपरस्टार छवि लोगों के दिल में हमेशा जिंदा रहेगी. श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर मैडम तुसाद सिंगापुर ने एक्ट्रेस के वैक्स स्टेच्यू का ऐलान किया है. इस बात को सुनकर एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर इमोशनल हो तो वहीं एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया. 

श्रीदेवी का मैडम तुसाद सिंगापुर में बनाया गया मोम का पुतला काफी खास है. 20 आर्टिस्ट्स की टीम ने मिलकर श्रीदेवी के परिवार के साथ उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया. सामने आई डिटेल के मुताबिक, श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना सबसे ज्यादा चैलेंजिग रहा. श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद का पूरा किया गया.

श्रीदेवी के चाहने वाले नहीं भूले उनका 56वां जन्मदिन, जाह्नवी ने कहा- 'आई लव यू मम्मा'

बता दें कि फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के गाने हवा हवाई में श्रीदेवी का जो आइकॉनिक लुक था, उसे ही रीक्रिएट किया गया है. श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को आफिशियली सितंबर की शुरुआत में उनके पति बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें