महाराष्ट्र महिला आयोग ने ठुकराए तनुश्री दत्ता के आरोप, कहा- 'कभी सामने नहीं आईं'
Advertisement

महाराष्ट्र महिला आयोग ने ठुकराए तनुश्री दत्ता के आरोप, कहा- 'कभी सामने नहीं आईं'

आयोग ने कहा कि कई सम्मन भेजने के बाद भी तनुश्री कभी आयोग के सामने पेश नहीं हुईं...

महाराष्ट्र महिला आयोग ने ठुकराए तनुश्री दत्ता के आरोप, कहा- 'कभी सामने नहीं आईं'

पुणे:  तनुश्री दत्ता पिछले साल उस वक्त लाइमलाइट में आ गई थीं, जब उन्होंने भारत में #MeToo की शुरुआत की थी. हर जगह से उनके सपोर्ट में लोग सामने आने लगे थे. ऐसे में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में भी उन्होंने अपने मामले के संबंध में एक आवेदन दिया था. लेकिन अब खबर है कि महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने इस मामले में तनुश्री दत्ता के सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. 

आयोग का कहना है कि लैंगिक उत्पीडन के मामले में तनुश्री दत्ता समन्स के बावजूद महिला आयोग के सामने नहीं आयीं. अपनी शिकायत भी उन्होंने किसी तीसरे व्यक्ति के हाथों भेजी थी. आज सुबह महिला आयोग की  अध्यक्ष विजया राहाटकर ने इस बात का खुलासा किया है. 

fallback

विजया रहाटकर ने बताया की तनुश्री की शिकायत आने के बाद मामले से जुड़े लोगों को आयोग ने नोटिस भेजा. जिसमें पीड़िता को भी प्रत्यक्ष आकर अपनी शिकायत के बारे में जानकारी देना जरूरी था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

पुलिस द्वारा कोर्ट में भी रिपोर्ट पेश किए जाने के बाद अभिनेता नाना पाटेकर को क्लीनचीट मिलने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. बी रिपोर्ट यानी मामला में तथ्य ना होने की रिपोर्ट पुलिस ने कोर्ट को पेश की है. यह रिपोर्ट आने के बाद तनुश्री ने विज्ञप्ती जारी की थी. जिसमें उन्होंने महिला आयोग द्वारा भी उन्हें मदद नहीं मिलने की बात कही थी.

नाना पाटेकर को क्लीन चिट वाली खबर पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- 'कोरी अफवाह' 

बुधवार को पुणे में प्रेस कॉन्फरेंस के दौरान तनुश्री के सभी आरोपो को महिला आयोग ने ठुकरा दिया है. महिला आयोग का कहना है की तनुश्री की शिकायत पर वह सभी कानूनी कारवाई हुई है जो आमतौर पर इस मामले में होती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news