नया साल मनाने गोवा पहुंची मलाइका, बहन अमृता के शेयर करते ही वायरल हुई तस्वीर

मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और कुछ दोस्तों के साथ गोवा पहुंच चुकी हैं. इस बार मलाइका म्यूजिक और धूम धड़ाके के साथ न्यू ईयर को वेलकम करेंगी.

नया साल मनाने गोवा पहुंची मलाइका, बहन अमृता के शेयर करते ही वायरल हुई तस्वीर
इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमृता ने कैप्शन में लिखा, 'गोवा टाइम' (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अमृता अरोड़ा)

नई दिल्ली: 31 दिसंबर की रात पूरी दुनिया नए साल का स्वागत करेगी. इसके लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां, मलाइका ने पहले ही अपना न्यू ईयर प्लान बना लिया है और नए साल का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और कुछ दोस्तों के साथ गोवा पहुंच चुकी हैं. इस बार मलाइका म्यूजिक और धूम धड़ाके के साथ न्यू ईयर को वेलकम करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Goa times

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

अमृता ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ मलाइका और कुछ दोस्त साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमृता ने कैप्शन में लिखा, 'गोवा टाइम'. अब मलाइका और अमृता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं, पिछले कई दिनों से मलाइका और अर्जुन कपूर को कपल की तरह देखा जा रहा है, अब तक उन दोनों ने किसी भी तरह का ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन कई बार रिश्तों पर सच्चाई की मुहर के लिए किसी ऑफिशियल एनाउंसमेंट की जरूरत नहीं होती. 


(फोटो साभारः योगेन शाह)

कई शोज में मलाइका और अर्जुन साथ नजर आ चुका हैं और आए दिन दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ हाथ पकड़े नजर आ ही जाते हैं. वहीं, हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए अर्जुन ने कहा था कि वह अभी शादी नहीं कर रहे, जब करेंगे तो मीडिया को जरूर बताएंगे, क्योंकि इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है. मलाइका के साथ  अर्जुन पिछले न्यू ईयर से खुल्लम खुला नजर आ रहे हैं, दोनों ने पिछला न्यू ईयर एक साथ मनाया था. वैसे मंगलवार को ही अर्जुन मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आए, जिससे उनके फैंन यह कयास लगा रहे हैं कि इस बार भी यह जोड़ी एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें