close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मणिकर्णिका' से 'उरी' तक, जनवरी में आपको थिएटर्स में खींचकर ले जाएंगी ये बड़ी फिल्‍में

पिछले साल की शानदार विदाई के साथ अब बॉलीवुड नए साल के लिए तैयार है और फिल्‍मों की काफी मजेदार भिड़ंत दर्शकों को देखने को मिलने जा रही है. 

'मणिकर्णिका' से 'उरी' तक, जनवरी में आपको थिएटर्स में खींचकर ले जाएंगी ये बड़ी फिल्‍में

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के लिए पिछले साल काफी अच्‍छा रहा. कई कम बजट की फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया तो बॉलीवुड को कई नए सितारे भी मिल गए. पिछले साल रिलीज हुई कुल 13 फिल्‍मों को दर्शकों ने इतना प्‍यार दिया, जिन्‍होंने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लिया. पिछले साल की शानदार विदाई के साथ अब बॉलीवुड नए साल के लिए तैयार है और फिल्‍मों की काफी मजेदार भिड़ंत दर्शकों को देखने को मिलने जा रही है. यूं तो इस साल 'भारत', 'ब्रह्मास्‍त्र' जैसी कई बड़ी फिल्‍मों के लिए दर्शक बेसब्र हैं, लेकिन महज जनवरी की बात करें तो इस महीने कई फिल्‍में आपको सिनेमाघर तक खींचने जा रही हैं.

उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक
इइस साल की शरुआत ही काफी मजेदार फिल्‍मों से हो रही है. 11 जनवरी के विक्‍की कौशल और यामी गौतम स्‍टारर फिल्‍म 'उरी: द सर्जिक स्‍ट्राइक' रिलीज होने जा रही है. देश की सेना के शौर्य को दिखाने वाली इस फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने पहले ही काफी पसंद किया है. इस फिल्‍म के लिए विक्‍की कौशल ने काफी वजन बढ़ाया है और साथ ही फिल्‍म के ट्रेलर में सुनाई पड़े डायलॉग्‍स पहले ही काफी तारीफें बटोर रहे हैं. 

द एक्सिडेंट प्राइम मिनिस्‍टर
फिल्‍म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ और इसके साथ ही इस फिल्‍म ने खासी सुर्खियां बटोर ली. यूपीए के दौरान 10 साल देश के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह पर बनी यह फिल्‍म एक पॉलिटिकल ड्रामा है. 11 जनवरी को ही रिलीज होने जा रही ये फिल्‍म संजय बरुआ की इसी नाम की किताब पर आधारित है. फिल्‍म में अनुपम खेर, मनमोहन सिंह का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन विजय रत्‍नाकर गुट्टे ने किया है. 

26 जनवरी जैसे मौके को हर साल बॉलीवुड दर्शकों के लिहाज से भुनाने की पूरी कोशिश करता है और इस साल भी तीन बड़ी फिल्‍में इस दिन रिलीज हो रही हैं. 

मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी
कंगना रनौत स्‍टारर इस फिल्‍म का पिछले साल से ही खासा इंतजार हो  रहा है.  इस फिल्‍म में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्‍मी बाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म के टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोंखड़े भी फिल्‍मी पर्दे पर पहली बार नजर आने वाली हैं. फिल्‍म के ट्रेलर को काफी तारीफें मिल चुकी हैं. यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. 

चीट इंडिया 
इमरान हाशमी का फैंस को लंबे समय से इंतजार था और आखिरकार 'चीट इंडिया' के साथ यह इंतजार अब खत्‍म हो रहा है. इस फिल्‍म में इमरान एक ऐसे शख्‍स के किरदार में हैं जो अमीर स्‍टूडेंट्स से पैसे लेकर उन्‍हें पास करवाता है और उनका पेपर गरीब लेकिन होशियार स्‍टूडेंट्स देते हैं. 

ठाकरे
इसी दिन रिलीज होने वाली तीसरी फिल्‍म है 'ठाकरे'. यह फिल्‍म शिव सेना सुप्रीमो बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित है. इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के किरदार में दिखेंगे. साथ ही एक्‍ट्रेस अमृता राव भी लंबे समय बाद इससे फिर स्‍क्रीन पर नजर आएंगी. 

इसके साथ ही ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्‍म 'सुपर 30' की रिलीज डेट भी पहले 25 जनवरी ही रखी गई थी. लेकिन अब ये फिल्‍म कब रिलीज होगी, इस पर सस्‍पेंस बना हुआ है. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें