इस फिल्म में साथ दिखेंगे मनोज बाजपेयी और जैकलीन फर्नांडीज, यह होगा मोहित रैना का किरदार!

यह कहानी एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें पत्नी को पति की हत्या के जेल में कैद किया गया है... 

इस फिल्म में साथ दिखेंगे मनोज बाजपेयी और जैकलीन फर्नांडीज, यह होगा मोहित रैना का किरदार!

नई दिल्ली: आने वाली सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' में अभिनेता मनोज बाजपेयी और मोहित रैना और रोमांच जोड़ने के लिए तैयार हैं. एक बयान में कहा गया है कि इस फिल्म, जिससे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं, में मनोज और मोहित भी नजर आएंगे.

'मिसेज सीरियल किलर' एक पत्नी के बारे में है, जिसके पति को सीरियल मर्डर के लिए फंसाया गया है और इसी के चलते वह जेल में कैद है. अब उस शख्स की बीवी को एक सीरियल किलर की ही तरह एक मर्डर पर परफॉर्म करने की जरूरत है, ताकि वह इस बात को साबित कर सके कि उसका पति बेकसूर है. इसके निर्देशक शिरीष कुंदर हैं और उनकी पत्नी और फिल्मनिर्माता फराह खान इसकी निर्माता हैं.

Jacqueline Fernandez

मनोज ने कहा, "हमारी शॉर्ट फिल्म 'कृति' को दो साल हो गए हैं, डिजिटल की दुनिया में इसने खासी चर्चा बटोरी थी. एक निर्देशक के रूप में सेट पर शिरीष कुंदर के साथ मैंने हर पल का आनंद लिया."

मोहित भी ऑन-स्क्रीन एक अलग तरह के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "'मिसेज सीरियल किलर' की जिंदगी में एक संघर्षपूर्ण किरदार को लाने का मेरा अनुभव बेहतरीन था."

मोहित ने यह भी कहा, "मनोज और जैकलीन के साथ मेरी पहली फिल्म है इन कलाकारों के साथ दर्शकों तक पहुंचने का विचार वास्तव में आनंददायक है." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें