close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शूटिंग के दौरान शेफ Big B को खिलाना चाहते थे लखनऊ के कबाब, लेकिन...

अमिताभ बच्चन फिलहाल शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं और एक पांच-सितारा होटल में ठहरे हैं. होटल के कर्मचारियों की इस दौरान उन्हें लजीज अवधि भोजन खिलाने की चाह थी, हालांकि उनकी ये कोशिश पूरी नहीं हो पाई. 

शूटिंग के दौरान शेफ Big B को खिलाना चाहते थे लखनऊ के कबाब, लेकिन...
अमिताभ बच्चन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिलहाल शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं और एक पांच-सितारा होटल में ठहरे हैं. होटल के कर्मचारियों की इस दौरान उन्हें लजीज अवधि भोजन खिलाने की चाह थी, हालांकि उनकी ये कोशिश पूरी नहीं हो पाई. होटल के एक सहायक शेफ ने कहा कि हम उनको कबाब और मटन के व्यंजन जैसे कि 'निहारी' परोसना चाहते थे, लेकिन वह केवल शाकाहारी भोजन खाने के इच्छुक लग रहे हैं. 

शेफ ने यह भी कहा कि खाने के मामले में वह काफी मितव्ययी हैं. ब्रेकफास्ट में एक गिलास दूध और बिना मिर्च की अंडा भुर्जी ही खाना पसंद करते हैं. लंच के लिए दाल और हरी सब्जियों के साथ दो या तीन रोटी लेते हैं. अमिताभ बच्चन चावल खाने से परहेज करते हैं. 

अमिताभ बच्चन के गांव से है 'गुलाबो-सिताबो' का नाता, इसलिए मशहूर है ये कठपुतली का डांस

होटल के एक कर्मचारी ने कहा कि एक दिन उन्होंने 'पनीर भुर्जी' के लिए कहा, लेकिन इसके अलावा उनकी कभी कोई मांग नहीं रही है. जब वह शूटिंग से लेट आते हैं, तो डिनर में केवल सूप पीना पसंद करते हैं बल्कि कभी-कभार वह केवल सूप ही लेते हैं और खाने से परहेज करते हैं. फिल्म टीम के एक सदस्य ने कहा कि वह सेट पर भी किसी भी चीज की ज्यादा मांग नहीं करते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें