close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिर छाए 'थोर', 'एमआईबी' ने कमाए इतने करोड़!

रविवार को इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच के बावजूद, फिल्म अपने शुरुआती सप्ताहांत में अच्छी कमाई करने में सफल रही

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिर छाए 'थोर', 'एमआईबी' ने कमाए इतने करोड़!

नई दिल्ली: भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के आगे जहां हर सुपरस्टार का जलवा फीका पड़ जाता है, वहीं हमारे हॉलीवुड स्टार 'थोर' यानी  क्रिस हेम्सवर्थ ने अपना जादू चला दिया है. जी हां! क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन की फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' (एमआईबी) ने भारत में अपने शुरुआती हफ्ते में 10 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किए हैं. तरण के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 3.40 करोड़, शनिवार को 4.20 करोड़ और रविवार को 3.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया. फिल्म अबतक कुल मिलाकर 10.90 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. 

रविवार को इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच के बावजूद, फिल्म अपने शुरुआती वीकेंड में अच्छी कमाई करने में सफल रही. 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' पिछले त्रिकोणीय श्रृंखला के उसी यूनिवर्स की कहानी को आगे बढ़ाती है.

 

एम्मा थॉम्पसन एजेंट 'ओ' के रूप में अपने किरदार में वापसी करती हैं. वहीं हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन फिल्म में नए एजेंटों की भूमिका निभाते और एलियंस से निपटते नजर आते हैं. 

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने भारत में इस फिल्म को 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया था. फिल्म के हिंदी वर्जन में 'गली बॉय' स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा निभाए गए किरदार को आवाज दी है जबकि सान्या ने अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन के किरदार को आवाज दी है.

'गली बॉय' के लिए 'मेन इन ब्लैक' की डबिंग में आई मुश्किल! सिद्धांत चतुर्वेदी का खुलासा...

बता दें कि इस सीरीज की पहली फिल्म 'मेन इन ब्लैक' साल 1997 में आई थी. विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स मुख्य किरदार में थे. इतने सालों में बेहतरीन कहानी, एक्शन, ड्रामा और इमोशन के चलते इस सीरीज की फिल्मों को भरपूर प्यार मिला है. 

क्रिस की बात करें तो वह 'एवेंजर्स' सीरीज की हाल ही में आई धमाकेदार फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' में 'थॉर' के किरदार नजर आए थे. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें