मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे के साथ Cute Photo, जैन लुक्स में तैमूर को दे रहा है टक्कर

जैन के जन्म के 6 महीने बाद मीरा ने बेटे की एक बहुत ही क्यूट फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे के साथ Cute Photo, जैन लुक्स में तैमूर को दे रहा है टक्कर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के पावरकपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी टॉउन में काफी मशहूर हैं. दो बच्चों के पैरेंट्स शाहिद-मीरा अक्सर अपनी बेटी मीशा की फोटोज शेयर करते रहते हैं. लास्ट ईयर 5 सितंबर को मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया था. बेटे की पहली फोटो मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. अब 6 महीने बाद मीरा ने बेटे की एक बहुत ही क्यूट फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. मीरा और जैन की ये फोटो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है. 

मीरा ने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, लिमिटेड एडिशन बेबी. बी टाउन में फेमस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की दीवानगी पैपरीज के बीच छाई रहती है. लेकिन जैन अपने क्यूट लुक से तैमूर को टक्कर देने में कामयाब हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Limited edition, baby.

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

बता दें कि मीशा कपूर 5 सितंबर को भाई जैन की बड़ी बहन बनी थीं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेटे के आने से काफी खुश हैं. मीशा अपने भाई से दो साल बड़ी हैं. मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 में मीशा का जन्म हुआ था. वहीं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 में शादी की थी. शाहिद और मीरा की अरेंज मैरिज हुई थी. कॉफी विद करण चैट शो में मीरा ने पहली बार टीवी डेब्यू किया था. इस शो के दौरान शाहिद और मीरा की केमिस्ट्री के बारे में फैंस को भी पता चला था. 

देखें मीरा राजपूत और शाहिद की लाडली 'मीशा' का Cute Look, छोटा भाई जैन भी दिखा

शाहिद कपूर और मीरा की उम्र में 13 साल का अंतर हैं. बता दें कि इन दिनों शाहिद अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.