Video: एक्ट्रेस के कमरे में सुबह-सुबह घुस आया बंदर, नाश्ता करने के बाद ऐसे मचाया दंगा
Advertisement

Video: एक्ट्रेस के कमरे में सुबह-सुबह घुस आया बंदर, नाश्ता करने के बाद ऐसे मचाया दंगा

सौंदर्या की डर की वजह से बस चीख ही पाईं लेकिन बंदर ने तो आराम से सुबह का नाश्ता किया, उसके बाद दंगा मचाया और थककर नींद भी पुरी करने के बाद ही गया.  

सौंदर्या शर्मा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: मेहमान जब बिन बुलाए घर आ जाएं तो कई बार मामला थोड़ा बिगड़ सा जाता है और मुसीबत तब हो जाती है जब गेस्ट को जानते भी न हों. ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा के साथ जब अचानक उनके कमरे में एक बंदर ने एंट्री मार दी. सौंदर्या की डर की वजह से बस चीख ही पाईं लेकिन बंदर ने तो आराम से सुबह का नाश्ता किया, उसके बाद दंगा मचाया और थककर नींद भी पुरी करने के बाद ही गया.  

सौंंदर्या ने खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि ठग लाइफ... ये सुबह-सुबह मेरे कमरे में घुस गया और सुबह का नाश्ता किए बगैर जाने से इनकार कर दिया. अपना नाश्ता खत्म करने के बाद मेरे बिस्तर पर उसने आराम फरमाया और सोया, जबकि मैं उस वक्त चिल्ला रही थी और रिकॉर्डिग करने के अलावा मेरे पास और कोई चारा नहीं था. 

हिना खान बोलीं- 'ऑस्कर जीतूंगी एक दिन', सोशल मीडिया पर लोग उड़ाने लगे मजाक

बता दें कि सौंदर्या इस समय फिल्मों के अलावा कई दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सौंदर्या को आखिरी बार साल 2017 में आई फिल्म 'रांची डायरीज' में देखा गया था. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, हिमांश कोहली, जिमी शेरगिल और सतीश कौशिक भी थे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news