रेड गाउन में दिखा मौनी रॉय का नया अवतार, क्या आपने देखीं उनकी ये PHOTOS
Advertisement
trendingNow1493182

रेड गाउन में दिखा मौनी रॉय का नया अवतार, क्या आपने देखीं उनकी ये PHOTOS

यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने रेड स्लिट गाउन पहन रखा है. जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.

रेड गाउन में मौनी रॉय का हॉट लुक (फोटो साभारः instagram/imouniroy)

नई दिल्लीः टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय इन दिनों फिल्मी दुनिया में अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं, लेकिन इस बीच अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल रही है. यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने रेड स्लिट गाउन पहन रखा है. जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. बता दें मौनी की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. मौनी ने जब से यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है इसे 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

मौनी रॉय बोलीं, 'पुरुष हो या महिला, उत्‍पीड़न तो किसी को नहीं सहना चाहिए...'

बता दें मौनी की यह तस्वीरें इटली की हैं, जहां वह एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. यहीं से उन्होंने अपनी ये हॉट फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज के जरिए मौनी ने साबित कर दिया है कि वह एक डीवा हैं और फैशन के मामले में वह किसी से कम नही हैं. बता दें फोटो में मौनी ने जो गाउन पहन रखा है वह शैजल ने डिजाइन किया है. वहीं उनका मेकअप और उनका हेयर स्टाइल उनकी ड्रेस के साथ काफी जंच रहा है.
fallback

Mouni Roy red hot gown look viral
मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के साथ की थी. दो साल पहले आए एकता कपूर के ही शो 'नागिन' ने मौनी को टीवी पर एक अलग ही पहचान दिलाई. मौनी की इस शोहरत ने उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए. मौनी को सलमान खान के साथ बिग बॉस के प्रोमो एड में काम करने का मौका मिला. इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में लीड एक्ट्रेस का रोल मिला. 

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के पहले सामने आएगी 'रॉ', इस दिन होगी रिलीज

फिल्म 'गोल्ड' के बाद वह ब्रह्मास्त्र, रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. मौनी एकता कपूर के वेब चैनल 'एएलटी बालाजी' के साथ एक वेब सीरिज में भी जल्‍द ही नजर आएंगी जिसका नाम 'मेहरुनिसा' है. इस शो में मौनी के के अपोजिट अंगद बेदी को फाइनल कर लिया गया है.

Trending news