close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Viral हुआ प्रिया प्रकाश वारियर का समर लुक, क्यूट स्माइल के फैंस हुए दीवाने

प्रिया प्रकाश वारियर का नया समर लुक वायरल हो रहा है. इन फोटोज में प्रिया झूले में बैठी बहुत प्रिटी लग रही हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई इन फोटोज को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Viral हुआ प्रिया प्रकाश वारियर का समर लुक, क्यूट स्माइल के फैंस हुए दीवाने
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया की वजह से स्टार बनीं और अब यही प्लेटफॉर्म उन्हें रोज नई ऊंचाइयां दे रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर का नया समर लुक वायरल हो रहा है. इन फोटोज में प्रिया झूले में बैठी बहुत प्रिटी लग रही हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई इन फोटोज को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं. इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखों से गोली मारते हुए नजर आई थीं. 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. साल 2018 की शरुआत से इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर साल 2019 में भी खबरों में बनी हुई हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर की इन फोटोज पर एक यूजर ने लिखा कि आप सुपरहिट हो तो वहीं कुछ ने प्रिया को गॉर्जियस बताया है. 

जब वायरल हुआ था एक वीडियो, रातोंरात स्टार बन गई थीं प्रिया प्रकाश वारियर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

pc: @albert_will.i.am

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

कुछ दिन पहले प्रिया का मिकी माउस लुक वायरल हुआ था. प्रिया अभी 19 साल की हैं और जब भी कोई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू 
बता दें कि प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से करने जा रही हैं. फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा चुका है. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंस गई है. बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर ने फिल्म की टीम को नोटिस भेजा है. बोनी का मानना है कि फिल्म में उनकी पत्नी श्रीदेवी के नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें