जब वायरल हुआ था एक वीडियो, रातोंरात स्टार बन गई थीं प्रिया प्रकाश वारियर

साल 2018 की शरुआत से इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर साल 2019 में भी खबरों में बनी हुई हैं. 

जब वायरल हुआ था एक वीडियो, रातोंरात स्टार बन गई थीं प्रिया प्रकाश वारियर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं. इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखों से गोली मारते हुए नजर आई थीं. यह क्लिप उनके गाने के एक सीन से लिया गया है. 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म के एक सीन ने प्रिया प्रकाश को पिछले साल वैलेंटाइंस से पहले रातोंरात सुपरसटार बना दिया था. साल 2018 की शरुआत से इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर साल 2019 में भी खबरों में बनी हुई हैं. 

वैलेंटाइंस डे के मौके पर इस बार फिर से प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'उरु अदार लव' का एक और सीन सोशल मीडिया पर पिछले एक हफ्ते से छाया हुआ है. इस वीडियो में दिखाए गए किस सीन को लेकर प्रिया को उनके फैंस ट्रोल कर रहे हैं. 

इस फोटो की वजह से ट्रोल हो रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर, फैंस बोले- 'शर्म करो'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shot through the heart On 14 in cinemas near you!

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि अगर आप में टैलेंट है तो आप हार्ड वर्क के जरिए अपना नाम कमा सकती हैं. और आपको लॉन्ग रन के लिए ऐसे लिपलॉक सीन करने की जरूरत नहीं है. 

बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू 
बता दें कि प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से करने जा रही हैं. फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा चुका है. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंस गई है. बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर ने फिल्म की टीम को नोटिस भेजा है. बोनी का मानना है कि फिल्म में उनकी पत्नी श्रीदेवी के नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें