close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया 'जबरिया जोड़ी' का नया गाना 'जिला हिलेला', दिखा भोजपुरी फ्लेवर

Zee Music Company द्वारा रिलीज किए गए इस वीडियो को महज 24 घंटे के अंदर 5,743,623 बार देखा जा चुका है.

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया 'जबरिया जोड़ी' का नया गाना 'जिला हिलेला', दिखा भोजपुरी फ्लेवर
यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का नया गाना 'जिला हिलेला' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को राजा हसन, देव नेगी, प्रवेश मल्लिक और मोनाली ठाकुर ने मिलकर गाया है. गाना के बोल और धून इतने जबरदस्त हैं कि आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे. Zee Music Company द्वारा रिलीज किए गए इस वीडियो को महज 24 घंटे के अंदर 5,743,623 बार देखा जा चुका है. 'जबरिया जोड़ी' के इस पूरे गाने में सिद्धार्थ और एली अवराम मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. 

'खड़के ग्लासी' ने भी मचाया धमाल
इससे पहले फिल्म का गाना 'खड़के ग्लासी' रिलीज किया गया था जिसे हनी सिंह, अशोक मस्ती और ज्योतिका टांगरी ने मिलकर गाया है. यह गाना भी सोशल मीडिया पर अब तक छाया हुआ है. बता दें, हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर ने भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया. एक जुलाई को रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को भी अभी तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह एक मजेदार, जोशपूर्ण और दर्शकों को खुद से जोड़कर रखने वाली फिल्म है और इसके साथ ही यह दहेज और दूल्हे के अपहरण से संबंधित मुद्दों पर भी बात करती है, जिसका चलन बिहार में है. वैसे फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह भी महसूस होता है कि यह आपको हंसाने में कामयाब हो सकती है. तो आइए, अब बिना देर किए देखते हैं फिल्म का यह गाना-

वहीं, हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत करते हुए फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह ने कहा था, "यह सच है कि बिहार में सालों से चली आ रही चीजों में एक है दूल्हे का अपहरण. लोग इसके बारे में जानते भी हैं, लेकिन यह कोई नहीं जानता कि उनका अपहरण क्यों किया गया. मुझे लगा कि यह लोगों के लिए जानना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है कि ऐसा क्यों हो रहा है. सामान्यत: जो दूल्हा भारी दहेज की मांग करता है, उसका अपहरण कर लिया जाता है. यह दहेज-विरोधी है और हमने इसे बेहद ही मजाकिया और हास्यपूर्ण अंदाज में पेश किया है." बता दें, यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें