Zee Rozgar Samachar

Shocking : निक-प्रियंका की शादी में कम पड़ गई थी ये चीज, मेहमान हो गए थे नाराज...

जो जोनास और  सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं. अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है.

Shocking : निक-प्रियंका की शादी में कम पड़ गई थी ये चीज, मेहमान हो गए थे नाराज...
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : गायक जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं. अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है. दरअसल उनके छोटे भाई निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और जो दुबारा वह ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते. 

जो ने कहा, 'हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है. हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से सुनिश्चित होना चाहते हैं.'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी ने फिर किया कमाल! पाया यह मुकाम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And forever starts now... @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो को इतनी अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत इसलिए है, क्योंकि उनके छोटे भाई निक और प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी. दरअसल उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके मेहमान कितनी बीयर पीएंगे. निक ने कहा, 'मेरी शादी से हमने सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बीयर पीते हैं. मेरी शादी में बीयर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.