• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    354बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    90कांग्रेस+

  • अन्य

    98अन्य

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी ने फिर किया कमाल! पाया यह मुकाम

प्रियंका फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में शुमार हुईं तो वहीं निक जोनास का गाना लगातार वर्ल्ड नंबर 1 पर बना हुआ है

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी ने फिर किया कमाल! पाया यह मुकाम

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास एक-दूसरे के लिए काफी लकी साबित हो रहे हैं. इसलिए बीते साल के अंत में हुई इस शादी के बाद से ही लगातार इस जोड़े के लिए खुशखबरियां मिलती जा रही हैं. जहां प्रियंका फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में शुमार हुईं तो वहीं निक जोनास का गाना लगातार वर्ल्ड नंबर 1 पर बना हुआ है. लेकिन अब एक खबर ऐसी आई है जहां यह जोड़ी हॉलीवुड के काफी सीनियर दिग्गजों की कतार में नजर आ रही है. 

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास को मेट गाल होस्ट कमेटी के सदस्य के रूप में चुना गया है. इस कमेटी में लेना वेथ, कैटी पेरी, जैरेड लीटो, जेनिफर लोपेज और एलेक्स रॉर्डिगेज जैसे बड़े नाम शामिल है. 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि वह और निका इस वर्ष के मैट बॉल कमेटि के सदस्य हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस प्रतिष्ठित कार्पेट पर चलने से लेकर मेरे पति और कई दोस्तों से मिलने तक. निक और मैं इस साल मैट गाला के बेनिफिट कमिटि में शामिल होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं. मई के पहले सोमवार के लिए उत्सुक हूं."

गौरतलब है कि इस मेट गाला से प्रियंका और निक का काफी पुराना और यादगार रिश्ता है. क्योंकि प्रियंका और निक दो साल पहले मेट गाला के रेड कोर्पेट पर चले थे और इसके बाद से ही दोनों के एकसाथ होने की खबरों ने आग पकड़ ली थी. (इनपुट IANS सेे भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें