निक जोनस ने 6 साल बाद दिखाई वो फोटो, जब पहली बार किया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज
Advertisement
trendingNow12344814

निक जोनस ने 6 साल बाद दिखाई वो फोटो, जब पहली बार किया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज

Nick jonas shares unseen photo with priyanka chopra: ग्लोबल सिंगर निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बेहद खास पल की झलक दिखाई है.

प्रियंका-निक की 6 साल पुरानी अनदेखी फोटो

Nick jonas shares unseen photo with priyanka chopra: ऐसा लगता है मानो कल ही की बात हो, जब निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से तीन बार अकेले में मिलने के बाद प्रपोज करने का फैसला किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो निक जोनस ने अपनी प्रेमिका (प्रियंका चोपड़ा) के लिए सही अंगूठी ढूंढने के लिए लंदन में टिफनी एंड कंपनी का पूरा स्टोर बंद करवा दिया था. निक जोनस जन्मदिन पर एक्ट्रेस को ग्रीस ले गए थे और फिर जैसे हीआधी रात हुई और तारीख 19 जुलाई, 2018 हो गई तो निक जोनस ने  'देसी गर्ल' को प्रपोज कर दिया.

अब निक जोनस (Nick jonas) ने 6 सालों बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ वह अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज किया था. छठी प्रपोजल एनिवर्सरी पर पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस ने यह खूबसूरत तस्वीर शेयर करने के साथ-साथ एक प्यारा-सा नोट भी लिखा है. 

चाय की दुकान पर धोए बर्तन, एक फिल्म ने पलटी किस्मत, ऑस्कर नॉमिनेशन तक कर लिया हासिल

शरमाती हुईं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
अमेरिकी गायक ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी प्रियंका के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई बस तारीफ ही कर रहा है. इस सेल्फी में निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा का हाथ थामा हुआ है और सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने शर्म के मारे अपना मुंह छिपा लिया है. यह तस्वीर लोगों के दिलों को छू रही है.

14 फिल्में, एक ही टाइटल, एक जैसे किरदार...1 को छोड़ सब हुईं फ्लॉप, कपूर खानदान के इस शख्स को बना दिया सुपरस्टार

निक जोनस ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
इस तस्वीर को शेयर करते हुए निक जोनस ने कैप्शन में लिखा है, ''मैंने आज से 6 साल पहले दुनिया की सबसे अद्भुत महिला से मुझसे शादी करने के लिए कहा था. हां कहने के लिए धन्यवाद प्रियंका चोपड़ा.'' निक जोनस के इस रोमांटिक अंदाज को देखकर फैन्स उनकी तारीफ किए बना नहीं रह पा रहे हैं. वहीं, प्रियंका ने निक की इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में रिपोस्ट किया है. उन्होंने इसे रिपोस्ट करते हुए लिखा, 'विश्वास नहीं हो रहा कि इस दिन को छह साल हो गए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका चोपड़ा ने प्रपोजल का जवाब देने में लगाए थे 45 सेकेंड
बता दें कि अमेरिकन वॉग को दिए इंटरव्यू में निक जोनस ने बताया था कि उन्होंने एक घुटने पर बैठकर प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज किया था. निक ने बताया था कि उन्होंने प्रियंका से पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करके उन्हें दुनिया का सबसे खुश इंसान बनाएंगी. उन्होंने यह भी बताया था कि प्रियंका ने जवाब देने में लगभग 45 सेकंड का समय लिया. इस दौरान उन्होंने जोर देकर कहा कि वह उनकी उंगली में अंगूठी तब पहनाएंगे, जब तक कि उन्हें कोई आपत्ति न हो. और आखिरकार प्रियंका ने हां कहा और उनकी सगाई हो गई.

Trending news